Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

India's First Apple Store : मायानगरी में खुला देश का पहले एप्पल स्टोर, Tim Cook ने Madhuri Dixit के साथ खाया वड़ापाव, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें 

viplav
17 April 2023 3:54 PM GMT
Indias First Apple Store
x

मुंबई। India's First Apple Store : टेक कंपनी एपल (Apple Co.) मंगलवार को भारत में अपना पहला ऑफिशियल स्टोर 'एपल BKC' शुरू करने जा रही है। CEO टिम कुक स्टोर की लॉन्चिंग के लिए भारत पहुंचे हैं। India's First Apple Store :उन्होंने सोमवार को मुंबई पहुंचते ही ट्वीट किया- 'हैलो, मुंबई! हम कल …

मुंबई। India's First Apple Store : टेक कंपनी एपल (Apple Co.) मंगलवार को भारत में अपना पहला ऑफिशियल स्टोर 'एपल BKC' शुरू करने जा रही है। CEO टिम कुक स्टोर की लॉन्चिंग के लिए भारत पहुंचे हैं।

India's First Apple Store :उन्होंने सोमवार को मुंबई पहुंचते ही ट्वीट किया- 'हैलो, मुंबई! हम कल नए एपल BKC स्टोर में अपने कस्टमर्स का स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।' ट्वीट की गई फोटो में टिम कुक के साथ मुंबई स्टोर के एम्प्लॉइज नजर आ रहे हैं।

टिम कुक की एपल स्टोर के एम्प्लॉइज के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

टिम ने अंबानी और चंद्रशेखरन से की मुलाकात

India's First Apple Store : रिपोर्ट्स के मुताबिक टिम कुक ने आज रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन से मुलाकात की। टिम कुक मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनके बेटे आकाश और बेटी ईशा से भी मिले।

टिम कुक ने माधुरी के साथ खाया वड़ा पाव

India's First Apple Store : कुक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने से भी मुलाकात की। इस मुलाकात की एक फोटो माधुरी ने ट्विटर पर शेयर की है। इसमें टिम कुक और माधुरी दीक्षित रेस्टोरेंट में वड़ा पाव खाते दिख रहे हैं। टिम कुक ने फोटो री-ट्वीट कर लिखा, 'माधुरी दीक्षित मुझे मेरे पहले वड़ा पाव से परिचित कराने के लिए धन्यवाद- यह बहुत स्वादिष्ट था।'

मुकेश अंबानी से मिले टिम कुक

एप्पल के सीईओ टिम कुक सोमवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास 'ऐंटीलिया' से बाहर निकलते दिखाई दिए जिसका वीडियो सामने आया है। इस दौरान टिम को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी बाहर तक छोड़ने आए। गौरतलब है कि टिम देश में एप्पल के पहले रिटेल स्टोर के उद्घाटन के लिए भारत आए हैं।

PM मोदी से भी मिल सकते हैं टिम कुक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एपल स्टोर की लॉन्चिंग के बाद टिम कुक बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर से भी मुलाकात कर सकते हैं। इनके अलावा वे मंत्रियों से एक्सपोर्ट और मैन्युफैक्चरिंग जैसे स्ट्रैटजिक मुद्दों पर बातचीत भी करेंगे।

गवर्नमेंट ऑफिशियल्स के अलावा वे भारत के बिजनेस लीडर्स से भी मिलेंगे। टिम कुक की इस विजिट में एपल के रिटेल एंड पीपल की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट डिएड्रे ओ ब्रायन उनके साथ हैं। ओपनिंग से पहले एपल ने सोमवार को मीडिया को इनवाइट करके स्टोर की पहली झलक दिखाई। साथ ही कंपनी ने स्टोर की कई फोटोज भी जारी की हैं।

Next Story