Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

Wireless Door Bell: सिर्फ 274 रुपए में मिल रहा ये वायरलेस डिवाइस, खरीदने के लिए ग्राहकों की होड़, जल्दी कीजिए-दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Sharda Kachhi
16 April 2023 4:42 AM GMT
Wireless Door Bell Online:
x

Wireless Door Bell Online:

Wireless Door Bell Online: अगर आप अपने घर के लिए एक शानदार डोर बेल खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. दरअसल, मार्केट में ऐसी डोर बेल आ चुकी है जो बेहद ही दमदार तरीके से काम करती है और वायरिंग का भी तामझाम इसमें देखने को नहीं मिलता है. …

Wireless Door Bell Online:
Wireless Door Bell Online:

Wireless Door Bell Online: अगर आप अपने घर के लिए एक शानदार डोर बेल खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. दरअसल, मार्केट में ऐसी डोर बेल आ चुकी है जो बेहद ही दमदार तरीके से काम करती है और वायरिंग का भी तामझाम इसमें देखने को नहीं मिलता है. अगर आपको इसके बारे में अंदाजा नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन सी है यह डोरबेल और किस तरह से करती है काम.

Wireless Door Bell Online: दरअसल जिस डोरबेल के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसे अमेज़न से खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत सिर्फ 274 है. दुर्बल का नाम एमडीवी कॉर्डलेस रिमोट डोर बेल है जो आपके दफ्तर और घर दोनों ही जगह पर बेहतरीन तरीके से काम कर सकती है. इसका आकार बेहद ही नॉर्मल है और आप इसे खुद ही कहीं पर भी इंस्टॉल कर सकते हैं क्योंकि इसमें वायरिंग का झंझट नहीं है यह पूरी तरह से वायरलेस है. यह डिटैचेबल बैटरी की मदद से काम करती है ऐसे में बैटरी खत्म हो जाने पर इन्हें आप दोबारा से बैटरी लगाकर इस्तेमाल कर सकते हैं.

read more: 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले, मिल सकता है 46 फीसदी DA, जानिए कब से मिलेगा फायदा?

Wireless Door Bell Online:आपको बता दें कि इसकी ऑडियो क्वालिटी इतनी जबरदस्त है कि आपको पूरे घर में कहीं पर भी यह सुनाई दी जाएगी और यह देखने में भी काफी स्टाइलिश है. इसे घर में अटैच करने के लिए आपको बस इसके पीछे लगा हुआ टेप निकालना है और आप जहां मर्जी चाहे वहां पर इसे फिक्स कर सकते हैं. या एक बेहद ही दमदार ग्रेजुएट है तो ऐसे में आप अगर अपने घर को हाईटेक बनाना चाहते हैं तो इस वायरलेस डिवाइस का इस्तेमाल करके ऐसा कर सकते हैं.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story