Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News: दोस्त ने ही काट दिया दोस्त का प्राइवेट पार्ट, वजह जानकर दोस्ती से उठ जाएगा विश्वास, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
16 April 2023 9:06 AM GMT
Crime News:
x

Crime News:

Crime News: एक शख्स ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले की है। आरोपी शख्स खून से लथपथ हालत में दोस्त को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक की हालत को कटक के एससीबी अस्पताल रेफर किया गया है। Crime News: जानकारी …

Crime News:
Crime News:

Crime News: एक शख्स ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले की है। आरोपी शख्स खून से लथपथ हालत में दोस्त को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक की हालत को कटक के एससीबी अस्पताल रेफर किया गया है।

Crime News: जानकारी के मुताबिक, बालीपटना निवासी भागवत दास और उसका दोस्त अक्षय रविवार को छुट्टी मनाने के लिए पेंठा स्थित समुद्र किनारे पहुंचे। अक्षय ने भागवत को यहां चलने के लिए कहा था। दोनों ने समुद्र तट पर काफी समय बिताया. फिर खाना खाकर दोनों वहीं लेट गए। जैसे ही भागवत को नींद आई, वैसे ही अक्षय ने धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। इससे भागवत गंभीर रूप से घायल हो गया.उसके शरीर से खूब बहने लगा।

read more: Karnataka Election 2023: चुनाव से पहले भाजपा को लगा जोर का झटका, पूर्व सीएम ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा

Crime News: भागवत ने जैसे-तैसे अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। भागवत को फ़ौरन नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गय लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कटक के एससीबी अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं, भागवत के अंकल ने आरोपी अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Next Story