Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Atiq Ashraf Murder Updates: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद 17 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, यूपी में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर फ़ोर्स तैनात, पढ़ें हर बड़ी अपडेट्स

Sharda Kachhi
16 April 2023 2:40 AM GMT
Atiq Ashraf Murder Updates:
x

Atiq Ashraf Murder Updates:

Atiq Ashraf Murder Updates: प्रयागराज में बीती रात कुछ ऐसा हुआ, जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया. दरअसल, बीती रात प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल में जांच कराने के दौरान माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पांच दिनों की रिमांड पर लाया गया था। पुलिस …

Atiq Ashraf Murder Updates:
Atiq Ashraf Murder Updates:

Atiq Ashraf Murder Updates: प्रयागराज में बीती रात कुछ ऐसा हुआ, जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया. दरअसल, बीती रात प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल में जांच कराने के दौरान माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पांच दिनों की रिमांड पर लाया गया था। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी। इसी बीच मेडिकल कॉलेज के पास दोनों की हत्या कर दी गई। दोनों के शवों के पास पिस्टल पड़ी हुई है। गत दिनों उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

Atiq Ashraf Murder Updates: सूत्रों के हवाले से खबर है कि अतीक और अशरफ हत्याकांड में परिवार की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। दोनों भाइयों की हत्या करने वाले आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। अशरफ और अतीक हत्याकांड की न्यायिक जांच होगी।

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा का बयान
Atiq Ashraf Murder Updates: इस हत्याकांड के समय अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा भी मौके पर मौजूद थे। घटना के संबंध में उन्होंने कहा कि पुलिस अतीक और अशरफ को चिकित्सा जांच के लिए ले जा रही थी। जैसे ही हम अस्पताल परिसर में दाखिल हुए तो गोलियों की आवाजें सुनाई दीं।

READ MORE: Big Breaking : गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

सीएम आवास पर हुई उच्च स्तरीय बैठक खत्म
Atiq Ashraf Murder Updates: प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए। साथ ही सीएम योगी ने देर रात लखनऊ में अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। यूपी पुलिस के आला अधिकारियों के साथ सीएम योगी की यह बैठक रात दो बजे के बाद खत्म हुई। साथ ही सीएम ने मामले में तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के भी निर्देश दिए हैं।

प्रयागराज में RAF और PAC तैनात
Atiq Ashraf Murder Updates: सूत्रों के मुताबिकस प्रयागराज में हुई घटना के बाद प्रदेश पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खासकर प्रयागराज में बड़ी तादाद में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। पूरे जिले में धारा-144 लागू कर दी गयी है। घटनास्थल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। प्रयागराज पुलिस के अलावा एसटीएफ भी घटनास्थल से सुबूत बटोर रहे हैं। मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स और पीएसी बल की तैनाती भी की गई है। डीजीपी आरके विश्वकर्मा और स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था एवं अपराध प्रशांत कुमार पूरे घटनाक्रम की गहनता से मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

Atiq Ashraf Murder Updates: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद को प्रयागराज भेजा गया है।

प्रयागराज में धारा 144 लागू
Atiq Ashraf Murder Updates: अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में हालात देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है। इसी के साथ सीएम योगी ने जांच टीम का गठन किया है। तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग मामले की जांच करेगा।

Next Story