Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : पालतू बिल्ली बनी पति-पत्नी की तलाक की वजह, बोली- बिल्ली मेरे पिता है, और इस आदमी ने उसे...

Sharda Kachhi
15 April 2023 7:09 AM GMT
Ajab-Gajab
x

नई दिल्ली : आपने अक्सर पति-पत्नी में झगड़े विवाद के तलाक हो जाने की बात सुनी ही होगी, कई बार ऐसा होता है कि सिर्फ झगड़ा विवाद ही नहीं कई बार ऐसे कारण जिससे तलाक हो जाता है, जैसे कभी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर तो कभी पैसों के विवाद के चलते भी ऐसा होता है. लेकिन …

Ajab-Gajab

नई दिल्ली : आपने अक्सर पति-पत्नी में झगड़े विवाद के तलाक हो जाने की बात सुनी ही होगी, कई बार ऐसा होता है कि सिर्फ झगड़ा विवाद ही नहीं कई बार ऐसे कारण जिससे तलाक हो जाता है, जैसे कभी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर तो कभी पैसों के विवाद के चलते भी ऐसा होता है. लेकिन क्या आपने कभी कोई अपने पार्टनर किसी पालतू जानवर के चलते तलाक दे सकता है. है न हैरान की बात? दरअसल एक महिला अपने पति को इसलिए तलाक देने जा रही है क्योंकि उसने उसकी पालतू बिल्ली को घर से बाहर कर दिया. महिला घूमने गई हुई थी, जब उसके पति ने बल्ली को घर से बाहर निकाल दिया.

बिल्ली के लिए पति को देगी तलाक

महिला ने पिता की मौत के बाद बेंजी नाम की बिल्ली को पाला था और वह उसे अपने पिता का पुनर्जन्म भी मानती थी. धीरे-धीरे उसे बिल्ली से बहुत प्यार हो गया. लेकिन पति की इस हरकत से वह इस कदर भड़की है कि उसे तलाक देना चाहती है.

READ MORE : Lara Dutta Birthday Special : 45 की हुई पूर्व मिस यूनिवर्स, जानें किस मूवी से की थी अपनी फ़िल्मी दुनिया की शुरुआत

'ये बिल्ली मेरे पिता का पुनर्जन्म है'

महिला ने अपनी पहचान न जाहिर करते हुए रेडिट पर एक पोस्ट में लिखा- मैंने उसे तब रेस्क्यू किया था जब वह इतना छोटी थी कि वह मेरे हाथ की हथेली में फिट हो जाती थी. यह कुछ लोगों के लिए अजीब हो सकता है, लेकिन मुझे सच में विश्वास है कि बेंजी मेरे पिता का पुनर्जन्म है. जब मैं उसकी आंखों में देखती हूं, तो मुझे बिल्ली से ज्यादा कुछ और महसूस होता है.

'मेरे पति को बिल्ली से मेरा रिश्ता अजीब लगता है'

उसने आगे लिखा, "मेरे पति को लगता है कि यह अजीब और अनहेल्दी है. वह कहते हैं कि बिल्ली के साथ मेरा बंधन उन्हें डराता है और उन्हें अनकंफर्टेबल करता है कि मुझे सच में विश्वास है कि उसमें मेरे पिता की आत्मा है. जब मैं अपनी मां और बहन के साथ छुट्टियों से लौटी तो मेरे पति ने बताया कि उसने बेंजी को साथ काम करने वाले कलीग को दे दिया है.

'तुम्हारे पति ने ही दी है बिल्ली मैं नहीं लौटाऊंगा'

महिला ने आगे लिखा- इसके बाद मैंने उस व्यक्ति को फोन करते अपनी बिल्ली वापस मांगी तो उसने कहा कि तुम्हारे पति ने ही दी है मैं नहीं लौटाऊंगा. महिला ने आगे लिखा- जब वह मेरी बिल्ली है तो मेरे पति के ऐसा करने का कोई हक नहीं था. मैं बहुत परेशान हूं, बेंजी कभी ऐसे नहीं रहा है और मुझे यकीन है कि वह भी दुखी होगा.

'ढूंढकर अपनी बिल्ली को वापस लाई हूं'

अपने पोस्ट में महिला ने आगे लिखा- मैं अपनी बिल्ली को वापस लेने के लिए पुलिस कंप्लेन करूंगी. इसके बाद जब मैंने पति के कलीग की पत्नी से इस बारे में बात की तो उसने कहा कि उनके घर ऐसी कोई बिल्ली नहीं है तभी मेरे पति ने बताया कि वह उसे एक शेल्टर में छोड़ आया है. मैंने तुरंत वह शेल्टर ढूंढा और अपनी बिल्ली को वापस लेकर आई. मेरे परिवार मेरा सहयोग कर रहे हैं.

Next Story