Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

लॉन्च होते ही मार्केट में छाया Realme Narzo N55, पहली सेल में खरीददारी के लिए मची होड़, कम कीमत के साथ-साथ इन धांसू फीचर्स ने खींचा ग्राहकों का ध्यान

naveen sahu
14 April 2023 11:37 AM GMT
Realme Narzo N55
x

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने अपना दमदार फ़ोन Realme Narzo N55 को 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की फर्स्ट सेल कल अमाजॉन पर ओपन हुई। सेल खुलते ही ग्राहकों ने भारी संख्या में फ़ोन की खरीददारी कर डाली। इस फोन की सेल Realme की वेबसाइट्स के साथ-साथ …

Realme Narzo N55

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने अपना दमदार फ़ोन Realme Narzo N55 को 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की फर्स्ट सेल कल अमाजॉन पर ओपन हुई। सेल खुलते ही ग्राहकों ने भारी संख्या में फ़ोन की खरीददारी कर डाली। इस फोन की सेल Realme की वेबसाइट्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon.in पर उपलब्ध हैं। चीनी ब्रांड ने इस स्मार्टफोन को खास तौर पर बजट यूजर्स के लिए पेश किया है।

Read More :
Realme दे रहा शानदार ऑफर,18 हजार का मोबाइल घर ले जाये महज 14 हजार में, ऑफर सिर्फ सीमित समय तक…

कीमत
Realme Narzo N55 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 4GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB में खरीद सकते हैं। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये हैं। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 12,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Prime Black और Prime Blue कलर वेरिएंट्स में खरीद सकते हैं। इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो बेस वेरिएंट पर 500 और टॉप वेरिएंट पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर SBI और HDFC कार्ड से फोन खरीदने पर मिलेगा।

दमदार फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का FHD+ LCD IPS डिस्प्ले मिलता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G88 4G प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 6GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन में 6GB वर्चुअल RAM एक्सपेंशन फीचर मिलता है।

Disclaimer : फीचर्स इमेज सोर्स- THE HINDU
Next Story