Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

KKR Vs SRH : नितीश राणा ने जीता टॉस, हैदराबाद करेगी पहले बल्लेबजी, आज फिर देखने को मिलेगा रोमांचक मुकाबला!

naveen sahu
14 April 2023 1:38 PM GMT
KKR Vs SRH
x

KKR Vs SRH : आईपीएल 2023 के 19 वे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरेगी। कोलकाता ने अपनी प्लेइंग-11 में एक भी बदलाव नहीं किया है। वहीं, सनराइजर्स ने एक बदलाव किया है। वाशिंगटन सुंदर की जगह …

KKR Vs SRH

KKR Vs SRH : आईपीएल 2023 के 19 वे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरेगी। कोलकाता ने अपनी प्लेइंग-11 में एक भी बदलाव नहीं किया है। वहीं, सनराइजर्स ने एक बदलाव किया है। वाशिंगटन सुंदर की जगह टीम में अभिषेक शर्मा की वापसी हुई है।

दोनों टीमें इस प्रकार है-

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, उमरान मलिक, टी नटराजन।

कोलकाता नाइटराइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), एन जगदीशन, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती।

Next Story