Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Gang War in Jail : जेल में फिर हुई गैंगवार, लॉरेन बिश्नोई के खास गैंगेस्टर को उतरा मौत के घाट, पुलिस कर रही जांच 

Sharda Kachhi
14 April 2023 5:22 PM GMT
Gang War in Jail
x

नई दिल्‍ली. Gang War in Jail : जेल में गैंगवार की घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. वहीँ पुलिस प्रशासन पर ऐसे मामलों के सामने आने से सवाल उठ रहे है. एक बार फिर गैंगवार में एक गैंगस्टर की मौत हो गई है. मामला तिहार जेल (Tihar Jail Case) का है जहां गैंगवार (Gang …

Gang War in Jail

नई दिल्‍ली. Gang War in Jail : जेल में गैंगवार की घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. वहीँ पुलिस प्रशासन पर ऐसे मामलों के सामने आने से सवाल उठ रहे है. एक बार फिर गैंगवार में एक गैंगस्टर की मौत हो गई है. मामला तिहार जेल (Tihar Jail Case) का है जहां गैंगवार (Gang War) में कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) के खास साथी गैंगस्‍टर प्रिंस तेवतिया (30) का मर्डर हो गया. उसे चाकू से 5-7 वार लगे थे. यह गैंगवार तिहाड़ की जेल नंबर 3 में शाम 5 बजे हुई.

तिहाड़ जेल की पुलिस दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में घायल प्रिंस तेवतिया समेत कुल 5 कैदियों को लेकर पहुंची थी, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जेल प्रशासन ने इस मामले में न्यायिक जांच (ज्यूडिशियल इन्क्वायरी) आर्डर कर दी है.

Gang War in Jail : मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और दिल्ली का दाऊद कहे जाने वाला टॉप गैंगस्टर हाशिम बाबा के साथी प्रिंस तेवतिया की जेल में रोहित चौधरी गैंग से झगड़े के बाद हत्‍या हुई. प्रिंस पर दिल्ली के विभिन्न थानों में हत्या, कातिलाना हमले, जबरन वसूली समेत कुल 15 केस दर्ज हैं.

Gang War in Jail : मकोका के तहत तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी गैंग से उसकी अदावत चल रही थी. उसने नॉर्थ इंडिया के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा से हाथ मिलाया था. आरोपी 2012 और 2020 में कोर्ट में फर्जी दस्तावेज पेश कर चुका है, जिनकी एफआईआर दर्ज हैं.

तिहाड़ जेल में पहुंची दिल्‍ली पुलिस की टीम, जांच शुरू

Gang War in Jail : तिहाड़ जेल में गैंगवार की खबर से प्रशासन सकते में है तो वहीं दिल्‍ली पुलिस की एक टीम तिहाड़ जेल पहुंच गई है. हरिनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. जबकि घायल कैदी अख्‍तर, विनय और बॉबी समेत एक अन्‍य का पुलिस निगरानी में इलाज हो रहा है. इससे पहले 9 मार्च को तिहाड़ जेल प्रशासन ने जेल नंबर 3 में छापा मार कर सर्जिकल ब्‍लेड, ड्रग्‍स और मोबाइल फोन बरामद किए थे.

Next Story