Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Breaking News : केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, CBI ने भेजा समन, आबकारी नीति मामले में होगी पूछताछ

naveen sahu
14 April 2023 2:08 PM GMT
Breaking News
x

नई दिल्ली। Breaking News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उन्हें CBI ने सामन जारी किया है। केजरीवाल को 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। नई शराब नीति मामले में उनसे पूछताछ करेगी। सीबीआई के समन के बाद …

Breaking News

नई दिल्ली। Breaking News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उन्हें CBI ने सामन जारी किया है। केजरीवाल को 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। नई शराब नीति मामले में उनसे पूछताछ करेगी। सीबीआई के समन के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर निशाना साधा है।

Read More : Breaking News : आर्थिक-सामाजिक सर्वेक्षण में लगी शिक्षकों की ड्यूटी, सेक्टर प्रभारियों को भी मिली जिम्मेदारी, देखिये लिस्ट..

उन्होंने कहा, ”अत्याचार का अंत ज़रूर होगा. अरविंद केजरीवाल को CBI द्वारा समन किये जाने के मामले में शाम 6 बजे प्रेसवार्ता करूंगा.” बता दें कि नई शराब नीति मामले में सीबीआई दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. उन्हें सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था. इसको लेकर आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमलावर है.

Next Story