Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Big News : डेयरी फार्म में हुआ जोरदार धमाका, जलकर खाक हुए 18,000 से ज्यादा गायें, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
14 April 2023 7:39 AM GMT
Big News
x

नईदिल्ली। अमेरिका के टेक्सस प्रांत में एक डेयरी में हुए बम धमाके के बाद लगी आग में कम से कम 18 हजार गाय मारी गईं. अब तक किसी हादसे में एक साथ गायों के मारे जाने की यह सबसे बड़ी घटना है.अमेरिका के टेक्सस प्रांत के पैनहैंडल में एक डेयरी फार्म में हुए धमाके में …

Big News नईदिल्ली। अमेरिका के टेक्सस प्रांत में एक डेयरी में हुए बम धमाके के बाद लगी आग में कम से कम 18 हजार गाय मारी गईं. अब तक किसी हादसे में एक साथ गायों के मारे जाने की यह सबसे बड़ी घटना है.अमेरिका के टेक्सस प्रांत के पैनहैंडल में एक डेयरी फार्म में हुए धमाके में एक व्यक्ति घायल हो गया जबकि 18 हजार मवेशियों की जान चली गई. इतिहास में जानवरों के मारे जाने की यह सबसे बड़ी घटना है. अमेरिका का एनिमल वेलफेयर इंस्टिट्यूट खेत-खलिहानों में लगने वाली आग की घटनाओं की ब्यौरा रखता है लेकिन जब से उसने रिकॉर्ड रखना शुरू किया है, तब से एक साथ इतने मवेशी कभी नहीं मारे गए.

कास्त्रो काउंटी के शेरिफ सल्वाडोर रिवेरा ने बताया कि सोमवार को डिमिट के नजदीक साउथफोर्क डेयरी फार्म में एक धमाका हुआ, जिसके बाद आग लग गई. यह धमाका किसी उपकरण के अत्यधिक गर्म हो जाने से हुआ. आग की घटना की जांच की जा रही है.

Next Story