Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Sex वर्कर ने लगाया इस शख्स पर गंभीर आरोप, होटल में संबंध बनाने के बाद नहीं दिया पैसा, चाकू मार कर हुआ फरार...

Sharda Kachhi
13 April 2023 5:21 AM GMT
Sex
x

न्यूयार्क ; न्यूजर्सी के एक होटल में पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद एक यौनकर्मी को चाकू मारने के आरोप में भारतीय मूल के 26 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जर्सी शहर के विनीत रवुरी पर डकैती, हमला, अवैध रूप से हथियार रखने और वेश्यावृत्ति में लिप्त होने का आरोप लगाया …

Sex न्यूयार्क ; न्यूजर्सी के एक होटल में पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद एक यौनकर्मी को चाकू मारने के आरोप में भारतीय मूल के 26 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जर्सी शहर के विनीत रवुरी पर डकैती, हमला, अवैध रूप से हथियार रखने और वेश्यावृत्ति में लिप्त होने का आरोप लगाया गया है। 9 अप्रैल को हार्मन मीडो बुलेवार्ड के अलॉफ्ट होटल से एक महिला ने मदद के लिए सेकॉकस पुलिस से गुहार लगाई थी। इस पर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक महिला के हाथ से खून बह रहा था। उसने कहा कि वह पैसे के बदले में यौन गतिविधियों में शामिल होने के उद्देश्य से होटल में एक व्यक्ति से मिली थी। पुलिस ने एक बयान में कहा कि रवुरी को कमरे से बाहर जाने के लिए कहने पर उसने चाकू की नोक पर महिला से अपने पैसे वापस मांगे, जिसे महिला ने मना कर दिया। इस पर रावुरी ने उस पर हमला कर दिया। हमले में महिला घायल हो गई। पुलिस ने रावुरी को होटल की लॉबी में उसकी जैकेट और पैर पर खून से लथपथ पाया।

उसके पास से हमले में इस्तेमाल किया गया एक चाकू भी मिला। उसे गिऱफ्तार कर लिया गया। सेकॉकस के पुलिस प्रमुख डेनिस मिलर ने कहा, वेश्याएं अक्सर खुद शारीरिक और यौन उत्पीड़न और डकैती की शिकार होती रहती हैं। रावुरी फिलहाल हडसन काउंटी जेल में बंद है।

Next Story