Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sex Racket Busted : होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 44 लड़कों के साथ होटल में मिली 15 लड़कियां, आपत्तिजनक सामान जब्त...

naveen sahu
13 April 2023 2:25 PM GMT
Sex Racket
x

नई दिल्ली। Sex Racket Busted : हरियाणा में फरीदाबाद स्थित नीलम बाटा रोड के द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में छापेमारी कर पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बताया कि कार्रवाई के सभी गिरफ्तार सभी 44 लोग अनैतिक कार्य में लिप्त थे. गिरफ्तार लोगों में 15 लड़कियां शामिल हैं. होटल …

Sex Racket

नई दिल्ली। Sex Racket Busted : हरियाणा में फरीदाबाद स्थित नीलम बाटा रोड के द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में छापेमारी कर पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बताया कि कार्रवाई के सभी गिरफ्तार सभी 44 लोग अनैतिक कार्य में लिप्त थे. गिरफ्तार लोगों में 15 लड़कियां शामिल हैं. होटल में बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे हुए ग्लास भी मिले हैं।

पुलिस-ने बताया कि आरोपियों में पवन, राम, अर्जुन, दुष्यंत, धनंजय, विकास, अंजनी, कपिल, मनोज, अंचित, राजीव, नवीन, लक्की, अनिल, राकेश, कमल, सुनील, रोहित, पुनीत, अरुण, शिवम राजेश और ईश शामिल हैं।

आरोपियों-में रोहित परलव और अन्य सभी फरीदाबाद के निवासी है. पुलिस-ने बताया कि पकड़ी गई सभी लड़कियां दिल्ली की हैं। पुलिस-प्रवक्ता के अनुसार कोतवाली थाना प्रभारी को सूचना प्राप्त हुई थी कि होटल के अंदर कुछ युवक- युवतियां अनैतिक कार्य कर रहे हैं। थाना-प्रभारी ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी जिस पर पुलिस आयुक्त ने थाना कोतवाली प्रभारी को इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Next Story