Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Priyanka Gandhi: मां दंतेश्वरी के पावन धरा में पहुंची प्रियंका गांधी, "भरोसे का सम्मेलन" में करेंगी शिरकत, CM भूपेश खोलेंगे सौगातों का पिटारा

Sharda Kachhi
13 April 2023 8:59 AM GMT
Priyanka Gandhi:
x

Priyanka Gandhi:

Priyanka Gandhi: रायपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ के बस्तर पहुंची. प्रियंका ने यहाँ मां दंतेश्वरी के दरबार में हाजिरी भी लगाई. इसके बाद वे भरोसे का सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुई. Priyanka Gandhi: इस सम्मलेन में सीएम बघेल आदिवासियों के तीज त्योहारों की संस्कृति एवं परंपरा को …

Priyanka Gandhi:
Priyanka Gandhi:

Priyanka Gandhi: रायपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ के बस्तर पहुंची. प्रियंका ने यहाँ मां दंतेश्वरी के दरबार में हाजिरी भी लगाई. इसके बाद वे भरोसे का सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुई.

Priyanka Gandhi: इस सम्मलेन में सीएम बघेल आदिवासियों के तीज त्योहारों की संस्कृति एवं परंपरा को संरक्षित करने के उद्देश्य ‘मुख्यमंत्री आदिवासी परब सम्मान निधि योजना’ का शुभारंभ करेंगे. इस योजना के तहत अनुसूचित क्षेत्रों की ग्राम पंचायत को प्रतिवर्ष 10,000 रुपए की अनुदान राशि दो किस्तों में दी जाएगी.

Priyanka Gandhi: मुख्यमंत्री सम्मेलन के दौरान क्षेत्र के विकास के लिए लगभग 129 करोड़ के 49 विकास कार्यों की सौगात देंगे. मुख्यमंत्री इनमें से 62 करोड़ 29 लाख 47 हजार के 15 विकास कार्यों का लोकार्पण और 66 करोड़ 70 लाख से अधिक राशि के 34 विकास कार्यों का भूमिपूजन करेंगे. सम्मेलन में मुख्यमंत्री विभिन्न विभागों की योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे और योजनाओं के हितग्राहियों को चेक तथा सामग्री का वितरण भी करेंगे.

Next Story