Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

OMG : शराब की लत ने बना दिया हत्यारा! पैसा देने से मना करने पर पिता, बुआ और चाचा को उतार दिया मौत के घाट, गांव के लोग रह गए सन्न...

naveen sahu
13 April 2023 5:26 PM GMT
Crime
x

बागपत। OMG : उत्तर प्रदेश के बागपत से एक ऐसी घटना सामने आई हैं जिसे जानकार हर कोई हैरान हैं। यहाँ एक युवक ने अपने ही पिता समेत परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अंजल ने शराब खरीदने …

Crime

बागपत। OMG : उत्तर प्रदेश के बागपत से एक ऐसी घटना सामने आई हैं जिसे जानकार हर कोई हैरान हैं। यहाँ एक युवक ने अपने ही पिता समेत परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अंजल ने शराब खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार करने पर अपने पिता, चाचा और बुआ की हत्या कर दी।

Read More : OMG : प्यार में मिला धोखा! तो बीच चौराहे पर जमकर मचाया उत्पात, वीडियो देख लोग बोले- ये लड़की पागल है…

मिली जानकारी के अनुसार अंजल ने एक-एक करके उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार हत्या से पहले मृतकों को नींद की गोली खिलाई गई गई थी। इसमें आरोपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया था।पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया है।

घटना छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में मंगलवार की रात को हुई। बागपत के एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि शराब के नशे में आरोपी ने अपने परिवार के तीन लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान वीरपाल (58), श्रीपाल (60) और वीरमती (62) के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अंजल पड़ोस के गांव सिरसाली में अपनी दूसरी बुआ के पास गया। उसने उन्हें वारदात के बारे में बताया। वह मौके पर पहंचीं और ग्रामीणों को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने तब छपरौली पुलिस को फोन किया।

Next Story