Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Kia EV6 2023 : एक दिन बाद शुरू होगी KIA EV6 की बुकिंग, दमदार बैटरी के साथ कई धांसू फीचर्स से है लैस, जानें प्राइस...

naveen sahu
13 April 2023 3:54 PM GMT
Kia EV6 2023
x

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी KIA INDIA ने अपनी नई Electric कार EV 6 की 15 अप्रैल से बुकिंग शुरू होने वाली हैं। KIA EV 6 कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इसके दो मॉडल जीटी लाइन और जीटी लाइन एडब्ल्यूडी लॉंच करने की घोषणा की जा चुकी है। उसने कहा कि KIA के …

Kia EV6 2023

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी KIA INDIA ने अपनी नई Electric कार EV 6 की 15 अप्रैल से बुकिंग शुरू होने वाली हैं। KIA EV 6 कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इसके दो मॉडल जीटी लाइन और जीटी लाइन एडब्ल्यूडी लॉंच करने की घोषणा की जा चुकी है। उसने कहा कि KIA के डेडिकेटेड EV प्लेटफॉर्म पर निर्मित, इलेक्ट्रिक-ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (ई-जीएमपी) के साथ, ईवी 6 डिजाइन, इंजीनियरिंग, तकनीकों और इलेक्ट्रिक प्रदर्शन का एक अद्भुत संयोजन है। KIA EV 6 देश में किआ की सस्‍टेनेबल मोबिलिटी यात्रा की शुरुआत का प्रतीक बन गया है।

Read More : kiara Advani Hot Look ; रेड ड्रेस में 'अप्सरा' सी खूबसूरत लगी कियारा आडवाणी, लुक देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस …

इसपर कंपनी ने कहा कि "इस साल के लिए, हम अपने डीलर नेटवर्क का विस्तार करके उन दर्शकों को पूरा करने के लिए अधिक उत्पादों के आयात करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जो पिछले साल प्रीमियम कार पर अपना हाथ नहीं जमा सकते थे। आपको बता दें, कंपनी ने 2022 में EV6 की 432 यूनिट्स की सेल की था। इसपर कंपनी का कहना है कि मौजूदा 15 डीलरशिप से 150 kW हाई-स्पीड चार्जर नेटवर्क को सभी 60 आउटलेट्स तक विस्तारित करने की योजना बना रही है।

कीमत और फीचर्स

KIA EV6 की एक्स शोरूम कीमत 65.95 लाख रुपये है। फाइव-सीटर EV6 DC फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 77.4 Kwh लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है। जिसे कंपनी 18 मिनट में बैटरी को 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकती है। इसमें 708 किमी की ड्राइविंग रेंज होने का दावा किया गया है। सेफ्टी के मामले में इस कार में आठ एयरबैग्स मिलते हैं। इसमें सेफ एग्जिट एसिट जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं, इसके साथ ही इसमें रियर-क्रॉस ट्रैफिक अवॉइडेंस एसिट है जो वाहन या व्यक्ति के पीछे आने पर चेतावनी देता है, और ब्लाइंड-स्पॉट टक्कर से बचने का आश्वासन देता है।

नोट : इमेज सोर्स- Carwale

Next Story