Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupmaa Upcoming Twist : अनुज-वनराज को ठेंगा दिखा अकेली आगे बढ़ेगी अनुपमा, डिम्पी लगाएगी शाह परिवार में आग, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
13 April 2023 12:58 PM GMT
Anupmaa Upcoming Twist
x

मुंबई : Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड …

Anupmaa Upcoming Twistमुंबई : Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है।

नए प्रोमो में अनुपमा अपनी डांस एकडेमी खोलने की तरफ अपना पहला कदम बढ़ाती है। अनुपमा की मां उसके लिए बैनर लेकर आती है। वो अपनी डांस एकडेमी का बैनर देखकर बेहद खुश होती है। तभी बा का कॉल आता है कि समर और डिंपल शादी करना चाहते हैं। बा कहती हैं तुम्हें डिंपल और समर की शादी की जिम्मेदारी उठानी होगी। अनुपमा बा से कहती हैं कि शादी करने का फैसला समर और डिंपल का है तो उन्हें ही जिम्मेदारी उठानी होगी। मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। अगर उन्हें जरूरत है तो वो मेरे घर आएंगे। मैं शाह हाउस नहीं आऊंगी।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

मेकर्स ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है कि अनुपमा ने शाह के घर जाने से किया इंकार। क्या इस बार परिवार से पहले अपने सपनो को चुनकर अनुपमा भरेगी एक नई उड़ान? फैंस को अनुपमा का नया प्रोमो काफी पसंद आ रहा है।

शाह परिवार में डिंपल का तांडव

उधर अनुपमा घर से डांस एकेडमी की शुरुआत करते हैं और घर में जगह बनाते हैं और अनुपमा का ब्रांड न्यू पोस्टर भी लगाते हैं। अनुपमा और बाकी सभी लोग बहुत खुश होते हैं। उधर शाह हाउस में बाबूजी को पाखी बताती है कि कैसे डिंपी ने दो आंसू बहाकर मम्मी से उसकी डांस एकेडमी छीन ली और इस चीज के लिए समर भी तैयार हो गया। आने वाले एपिसोड में वनराज समर पर गुस्सा करता है कि वो एकेडमी अनुपमा की पहचान थी, तभी डिंपी आकर बवाल कर देती है।

Next Story