Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Shree Ram Real Photo : 21 साल की उम्र में ऐसे दिखते थे भगवान श्री राम! AI की मदद से बनाई अद्भुत तस्वीरें...

Sharda Kachhi
12 April 2023 12:15 PM GMT
Shree Ram Real Photo
x

नई दिल्ली ; आर्टिफिशल इंटेलीजेंस (AI) ने दुनिया में क्रांति ला दी है. जिसकी मदद से कई आर्टिस्ट हैरान करने वाली तस्वीरें बना चुके हैं. अभी हाल ही में AI की मदद से रामायण के किरदारों का कैरेक्टर स्केच तैयार किया गया था. जिसे लोगों ने काफी सराहा. अब एक आर्टिस्ट ने भगवान श्री राम …

Shree Ram Real Photo नई दिल्ली ; आर्टिफिशल इंटेलीजेंस (AI) ने दुनिया में क्रांति ला दी है. जिसकी मदद से कई आर्टिस्ट हैरान करने वाली तस्वीरें बना चुके हैं. अभी हाल ही में AI की मदद से रामायण के किरदारों का कैरेक्टर स्केच तैयार किया गया था. जिसे लोगों ने काफी सराहा. अब एक आर्टिस्ट ने भगवान श्री राम की ऐसी तस्वीर बनाई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. एआई की मदद से आर्टिस्ट ने श्री राम को 21 वर्ष की उम्र में दिखाने की बेहतरीन कोशिश की है. एक तस्वीर में भगवान राम मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को देख लोग कह रहे हैं जब आर्टिफिशल तस्वीर में प्रभु राम इतने प्यारे दिखाई दे रहे हैं तो रियल में कैसे होंगे? एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाल्मीकि रामायण और रामचरितमानस समेत सभी ग्रंथों में दी गई जानकारी के अनुसार, 21 वर्ष की उम्र में भगवान् श्री राम की एक AI निर्मित तस्वीर."

बता दें कि वायरल हो रही इन दोनों तस्वीर को किस आर्टिस्ट ने बनाया है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन इन मनमोहक तस्वीरों की लोग कलाकार की सराहना कर रहे हैं.

Next Story