Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Breaking : हत्या नहीं युवती ने की थी आत्महत्या, प्रेमी से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, PM रिपोर्ट से सामने आई सच्चाई...

Sharda Kachhi
12 April 2023 9:04 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। राजधानी के टिकरापारा थाना इलाके में युवती की लाश मिलने के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। युवती के प्रेमी लाश को उतार कर उसी के साथ रह रहा था। वहीं अब पुलिस को एक डायरी हाथ लगी है। इसकी जांच में कुछ बड़े खुलासे …

Raipur Breakingरायपुर। राजधानी के टिकरापारा थाना इलाके में युवती की लाश मिलने के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। युवती के प्रेमी लाश को उतार कर उसी के साथ रह रहा था। वहीं अब पुलिस को एक डायरी हाथ लगी है। इसकी जांच में कुछ बड़े खुलासे होने के संकेत हैं। पुलिस आरोपी प्रेमी से पुछताछ भी कर रही है।.

गौरतलब है कि रविवार को टिकरापारा थाना क्षेत्र के एक कमरे से पुलिस ने युवक को युवती की लाश के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों लिव इन में रह रहे थे। कमरे से जब तेज बदबू आई तो पड़ोसियों ने मकान मालिक और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो लाश जमीन पर पड़ी हुई थी और युवक भी वहीं था। युवक का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने फांसी लगा ली थी। उसने लाश फंदे से उतारी और डरकर किसी को जानकारी नहीं दी।

मकान मालिक रघुराम साहू और पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पहले तो दोनों अच्छे से रहते थे, लेकिन 15 दिन पहले गोपी शराब के नशे में बसंती से झगड़ा करने लगा था। उसने शराब पीने के लिए अपनी साइकिल बेच दी थी, फिर घर में रखा सिलेंडर भी बेच दिया था। दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा था.

Next Story