Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Breaking: सभी स्कूलों में शिक्षकों की नियुक्ति, साफ-सफाई समेत इन बातों का रखें खास ध्यान, कलेक्टर ने DEO को दिए निर्देश, जानिए और क्या कहा?

Sharda Kachhi
12 April 2023 9:51 AM GMT
Raipur Breaking: सभी स्कूलों में शिक्षकों की नियुक्ति, साफ-सफाई समेत इन बातों का रखें खास ध्यान, कलेक्टर ने DEO को दिए निर्देश, जानिए और क्या कहा?
x

Raipur Breaking: रायपुर। कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन एवं प्रगति के संबंध में विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। डाॅ भुरे ने विभागीय अधिकारियों से कहा की विभागीय अधिकारी हमेशा समन्वय बनाकर काम करें तथा शासन के दिए हुए लक्ष्य को समय पर पूरा …

Raipur Breaking: रायपुर। कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन एवं प्रगति के संबंध में विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। डाॅ भुरे ने विभागीय अधिकारियों से कहा की विभागीय अधिकारी हमेशा समन्वय बनाकर काम करें तथा शासन के दिए हुए लक्ष्य को समय पर पूरा कर हितग्राहियों को लाभ प्रदान कराना सुनिश्चित करें।

Raipur Breaking: उन्होंने बताया की 17 अप्रैल को उत्तर रायपुर विधानसभा ,19 अप्रैल को पश्चिम रायपुर विधानसभा ,23अप्रैल को दक्षिण रायपुर विधानसभा तथा 25 अप्रैल को ग्रामीण रायपुर विधानसभा में मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम प्रस्तावित है।

Raipur Breaking: कलेक्टर डॉ भुरे ने जन चौपाल और लोकसेवा गांरटी अधिनियम के लंबित प्रकरणों का प्राथमिकता से निराकरण करने अधिकारियों को निर्देशित किए। समय सीमा बैठक में कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से गोबर खरीदी , वर्मी कंपोस्ट उत्पादन तथा विक्रय हेतु शासन द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा करने के निर्देश दिए।

read more: Good News : 14 अप्रैल को राष्ट्रीय अवकाश घोषित, केंद्र ने किया ऐलान, राजपत्र में भी प्रकाशित

Raipur Breaking: उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी से सभी स्कूलों का मरम्मत समय सीमा में करवाने, स्वामी आत्मानंद स्कूलों में प्रवेश, शिक्षकों की नियुक्ति, स्कूलों की साफ-सफाई, निजी स्कूलो में फीस वृद्धि के संबंध में स्कूल संचालकों की बैठक लेने आदि के संबंध में उन्हें निर्देशित किया।अधिकारियों कलेक्टर ने जिले में अवैध निर्माण के नियमतिकरण के प्रकरणों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए।

Raipur Breaking: उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यक्रम के संबंध में सभी आवश्यक तैयारियां कर ली जाए। इसके लिए उन्होंने उत्तर एवं दक्षिण रायपुर विधानसभा हेतु अपर कलेक्टर गजेंद्र ठाकुर, पश्चिम विधानसभा हेतु अपर कलेक्टर बी सी साहू एवं ग्रामीण रायपुर विधानसभा हेतु अपर कलेक्टर बीबी पंचभाई को नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी दी है।

Raipur Breaking: बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आकाश छिकारा, नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी,सहायक कलेक्टर जयंत नहाटा, अतिरिक्त कलेक्टर एन.आर.साहू, अपर कलेक्टर बी.बी.पंचभाई, गजेन्द्र ठाकुर एवं बी.सी.साहू, सभी एस.डी.एम तथा विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Next Story