Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Raghav-Shehnaaz Link-Up : शहनाज़ गिल या पलक तिवारी जानें किसे डेट रहे है राघव जुयाल! सलमान खान ने बता दी पूरी सच्चाई...

Sharda Kachhi
12 April 2023 6:36 AM GMT
Raghav-Shehnaaz Link-Up
x

नई दिल्ली : शहनाज गिल इन दिनों डांसर राघव जुयाल के साथ अपने लिंकअप की खबरों के कारण चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ स्पॉट किया जाता है। दरअसल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका …

Raghav-Shehnaaz Link-Upनई दिल्ली : शहनाज गिल इन दिनों डांसर राघव जुयाल के साथ अपने लिंकअप की खबरों के कारण चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ स्पॉट किया जाता है। दरअसल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में दबंग खान का अंदाज देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान ने फिल्म से जुड़े कई किस्से-कहानियां भी शेयर की. इसके अलावा को-स्टार्स के साथ मस्ती-मजाक भी हुई. इवेंट में सलमान ने एक ऐसी बात भी कही, जिसके बाद हर ओर पलक तिवारी, शहनाज गिल और राघव जुयाल के अफेयर के चर्चे होने लगे हैं. आइए जानते हैं कि सलमान ने इवेंट में किसके अफेयर की ओर इशारा किया है, जिसे लेकर फैंस कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस 13 में हुई थी शहनाज-सिद्धार्थ की मुलाकात

शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 में हुई थी। इस शो के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं। बता दें कि सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में अपनी आखिरी सांस ली थी।

किसे डेट कर रहे हैं राघव जुयाल?

सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ के बाद शहनाज गिल का नाम राघव जुयाल के साथ जोड़ा जा रहा है. कई बार इनके अफेयर की खबरें सामने आईं. पर शहनाज, राघव को अपना अच्छा दोस्त बता चुकी हैं. वहीं अब 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च पर इनकी स्टोरी में एक नया ट्विस्ट सामने आया है. राघव मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान खान की तारीफ कर रहे थे.

राघव की बातों को बीच में काटते हुए सलमान कहते हैं, 'इस पिक्चर के दौरान मैंने एक केमेस्ट्री देखी है, लेकिन कोई उसको आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है. क्यों सिद्धार्थ बोलो भाई. आपने भी देखी है, लेकिन दूर-दूर से वाइब होता है. कोई एक कदम आगे नहीं बढ़ाता है. अगर किसी ने ट्राई किया, तो वो एक-कदम पीछे हट जाता है. ये पलक क्यों?'

बॉलीवुड सुपरस्टार की ये बातें सुनने के बाद फैंस के मन में कई सवाल आ रहे हैं. कंफ्यूजन ये है कि क्या राघव, पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं. या फिर सलमान ने शहनाज और राघव की डेटिंग की खबरों को कंफर्म किया है. अब ये इशारा किस कपल की ओर था, ये सलमान बता सकते हैं. हालांकि, पलक तिवारी या शहनाज गिल ने इस बात पर हंसने के अलावा कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं राघव हमेशा की तरह भाईजान की बातों पर मजेदार एक्सप्रेशन देते दिखे.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान हर साल ईद पर बड़ा धमाका करते हैं. इस बार भी वो 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर बॉक्स ऑफिस धमाल मचाने को तैयार है. ट्रेलर को लोगों ने पास कर दिया. अब देखते हैं कि फिल्म को जनता कितना प्यार देती है. सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, शहनाज गिल और वेंकटेश दग्गुबाती भी अहम रोल निभाते दिखेंगे.

Next Story