Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Monalisa Bold Photos : ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहन मोनालिसा ने मचाया गदर, फैंस पर सर चढ़कर बोला  बोल्डनेस का खुमार, देखें तस्वीरें 

viplav
11 April 2023 6:30 PM GMT
Monalisa Bold Photos
x

मनोरंजन डेस्क : Monalisa Bold Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) की एक्टिंग और खूबसूरती फैक्टर ने आज उन्हें अलग पहचान दिलाई है। वह अपने फैंस के लिए नए पोस्ट शेयर करती है। वहीँ उनके फैंस भी ऐक्ट्रेस मोनालिसा की नई तस्वीरें और वीडियों का बेसब्री से इंतजार करते है। इन दिनों एक्ट्रेस …

Monalisa Bold Photos

मनोरंजन डेस्क : Monalisa Bold Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) की एक्टिंग और खूबसूरती फैक्टर ने आज उन्हें अलग पहचान दिलाई है। वह अपने फैंस के लिए नए पोस्ट शेयर करती है। वहीँ उनके फैंस भी ऐक्ट्रेस मोनालिसा की नई तस्वीरें और वीडियों का बेसब्री से इंतजार करते है। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आती है।

Monalisa Bold Photos : आए दिन अपने जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब भोजपुरी हिरोइन मोनालिसा ने लाल लहंगे में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।

Monalisa Bold Photos : भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'फैशन सपने देखने और दूसरों को सपने दिखाने के बारे में' इस पोस्ट में उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा

Monalisa Bold Photos : इस तस्वीर में उन्होंने डार्क लिपस्टिक और लाइट मेकअप के साथ फोटोशूट करवाया है। अभिनेत्री ने प्यारी सी स्माइल के साथ फोटोज क्लिक करवाई है। लहंगे में मोनालिसा का फोटोशूट इंटरनेट पर कहर मचा रहा है। लोग तस्वीर देख उनके दीवाने हो चुके हैं।

लाल लहंगे में दिखीं मोनालिसा

Monalisa Bold Photos : मोनालिसा ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की, देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई। लोगों ने इस मोनालिसा की इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया। भोजपुरी इंडस्ट्री की और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मोनालिसा अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करती हैं उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता है।

Next Story