Begin typing your search above and press return to search.
Education

Government Job: एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड में निकली छप्परफाड़ भर्ती, एक क्लिक में जानें अप्लाई करने का आसान प्रोसेस?

vishal kumar
12 April 2023 7:28 AM GMT
Government Job:
x

Government Job:

Government Job: नई दिल्ली: बेरोजगारों के लिए रोजगार का गोल्डन चांस है। दरअसल, एयर इंडिया की सब्सिडरी कंपनी एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड (AIATSL) ने हैंडीमैन, जूनियर कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। यह भर्ती फिक्स टर्म कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी। Government Job: AIATSL …

Government Job:
Government Job:

Government Job: नई दिल्ली: बेरोजगारों के लिए रोजगार का गोल्डन चांस है। दरअसल, एयर इंडिया की सब्सिडरी कंपनी एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड (AIATSL) ने हैंडीमैन, जूनियर कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। यह भर्ती फिक्स टर्म कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी।

Government Job: AIATSL में खाली पदों पर भर्ती वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगी। अधिक जानकारी और आवेदन के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.aiasl.in पर विजिट कर सकते हैं। वॉक इन इंटरव्यू में सिलेक्ट उम्मीदवारों का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन किया जाएगा।

READ MORE: Keshub Mahindra Death : नहीं रहे उद्योगपति केशब महिंद्रा, 99 की उम्र में ली अंतिम सांस, हाल ही में अरबपतियों की लिस्ट में हुए थे शामिल…

पदों की संख्या : 495

एज लिमिट

Government Job: उम्मीदवारों की उम्र अधिकतम 28 साल होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट मिलेगी।

कब होगा वॉक इन इंटरव्यू

Government Job: AIATSL में भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू 17 से 20 अप्रैल तक होगा। इंटरव्यू के दौरान उम्मीदवार आवेदन फॉर्म की कॉपी और जरूरी डॉक्यूमेंट्स भी साथ लेकर जाएं। वॉक इन इंटरव्यू एचआरडी डिपार्टमेंट, एआई यूनिटी कॉम्प्लेक्स, पल्लवरम, कंटोनमेंट, चेन्नई-600043 पते पर होगा।

Next Story