Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Deepika Padukone and Ranveer Singh: रणवीर और दीपिका के रिश्तों में आ गई दरार? एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने बयां की सच्चाई, उलझन में फैंस!

Sharda Kachhi
12 April 2023 8:47 AM GMT
Deepika Padukone and Ranveer Singh:
x

Deepika Padukone and Ranveer Singh:

Deepika Padukone and Ranveer Singh: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती इंडस्ट्री के क्यूट कपल में की जाती है. लेकिन पिछले लम्बे समय से दोनों के रिश्ते को लेकर इंटरनेट पर तरह-तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. Deepika Padukone and Ranveer Singh: सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल …

Deepika Padukone and Ranveer Singh:
Deepika Padukone and Ranveer Singh:

Deepika Padukone and Ranveer Singh: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती इंडस्ट्री के क्यूट कपल में की जाती है. लेकिन पिछले लम्बे समय से दोनों के रिश्ते को लेकर इंटरनेट पर तरह-तरह की खबरें वायरल हो रही हैं.

Deepika Padukone and Ranveer Singh: सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि दीपिका और रणवीर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब इन्हीं खबरों के बीच दीपिका पादुकोण का अकेले वेकेशन मनाना लोगों को बिल्कुल भी हजम नहीं हो रहा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Photos) की हाल में भूटान वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख लोगों का दिमाग ठनक गया है!

Deepika Padukone and Ranveer Singh: दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) 'पठान' की सक्सेस और फाइटर का शेड्यूल पूरा करने के बाद वेकेशन मनाने भूटान पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने वहां कई फैंस के साथ फोटोज क्लिक कराईं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Marriage) की इस भूटान हॉलीडे वाली तस्वीरों पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर रणवीर सिंह गायब कहा हैं. रणवीर सिंह के बिना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Ranveer Singh) का छुट्टियां मनाना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है!

read more: Corona Blast : कोरोना ने फिर खटखटाया छत्तीसगढ़ का दरवाजा, बाल आश्रम के 18 बच्चे पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप…

Deepika Padukone and Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Upcoming Movies) जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ दिखाई देने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'प्रोजेक्ट के' में नजर आएंगी. साथ ही ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में एक्शन करती दिखेंगी.

Deepika Padukone and Ranveer Singh: खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं अगर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें तो एक्टर इस साल किसी खास फिल्म में दिखाई नहीं देने वाले हैं. रिपोर्टस की मानें तो अभी रणवीर सिंह के पास बस रोहित शेट्टी की पुलिस कॉप सीरिज की एक फिल्म का ही ऑफर है.

Next Story