Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

CSK Vs RR : आज चेन्नई के सामने होगी संजू की सेना, देखने को मिलेगा रोमांचक मुकाबला, आज इन खिलाड़ियों को मिल सकती है प्लेइंग-11 में एंट्री...

naveen sahu
12 April 2023 12:21 PM GMT
CSK Vs RR
x

रायपुर। IPL-2023 के 17 वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स (CSK Vs RR) के बीच मुकाबला होगा। यह मैच आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच में शानदार जीत हासिल की हैं। ऐसे में आज का मुकाबला …

CSK Vs RR

रायपुर। IPL-2023 के 17 वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स (CSK Vs RR) के बीच मुकाबला होगा। यह मैच आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच में शानदार जीत हासिल की हैं। ऐसे में आज का मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्मीद हैं।

Read More :

आंकड़ों पर एक नजर

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में अब तक 26 बार आमने सामने हुई है. जिसमें चेन्नई ने 15 जीत हासिल की है. वही राजस्थान ने 11 मुकाबलों में जीत दर्ज की. दोनों ही टीम के ओपनर बैटर शानदार फॉर्म में है। ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वही रॉयल्स के जोस बटलर भी शानदार लय में नजर आ रहे हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़ गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, ड्वेन प्रिटोरियस, रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, एमएस धोनी (कप्तान), मिचेल सेंटनर, तुषार देशपांडे और सिसंडा मगाला।

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, शिमरोन हेटमेयर, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, वाई चहल, ट्रेंट बोल्ट, जेसन होल्डर और एम अश्विन।

Next Story