Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sex racket busted : होटल की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 5 युवतियां गिरफ्तार

Sharda Kachhi
11 April 2023 10:32 AM GMT
Sex Racket
x

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक जिस्मफरोशी का धंधे का पर्दाफाश हुआ है. यहां पुलिस ने होटल यू-बिन से 5 महिलाओं, मैनेजर और 3 ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है. होटल में छात्राओं और दिल्ली से लड़कियों को बुकिंग पर बुलाया जाता था. उसके बाद ग्राहकों को लड़कियों के वाट्सएप पर फोटो और …

Sex Racket

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक जिस्मफरोशी का धंधे का पर्दाफाश हुआ है. यहां पुलिस ने होटल यू-बिन से 5 महिलाओं, मैनेजर और 3 ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है. होटल में छात्राओं और दिल्ली से लड़कियों को बुकिंग पर बुलाया जाता था. उसके बाद ग्राहकों को लड़कियों के वाट्सएप पर फोटो और रेट भेजे जाते थे.

पूरा मामला टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी पुलिस चौकी का है. जहां चौकी से 50 मीटर की दूरी पर सुभारती मेडिकल कालेज के सामने यू-बिन होटल है. होटल में पुलिस ने छापा मारा तो होश उड़ गए. पुलिस ने होटल के अंदर से 5 युवतियां, मैनेजर शिवम निवासी शिकारपुर बुलंदशहर, इरफान, राजीव कुमार, रितिक को पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि पूछताछ में सामने आया कि यह होटल राजेंद्र सिंह का है, जिसका संचालन किशनलाल कर रहे थे. पुलिस ने मुकदमे में होटल स्वामी और मैनेजर समेत सभी को आरोपी बनाया है. सीओ ने बताया कि प्रीति होटल में लड़कियों को बुलाती थी. आसपास के कालेजों और दिल्ली की लड़कियों को आर्डर पर बुलाया जाता था. ग्राहकों का वाट्सएप पर ग्रुप बना रखा है.

Next Story