Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Deepika Padukone Parents Secret : दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश ने की थी अपनी ही बहन से शादी, सालों बाद ऐसे हुआ खुलासा...

Sharda Kachhi
11 April 2023 11:42 AM GMT
Deepika Padukone Parents Secret
x

Deepika Padukone Parents Secret : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते में अनबन को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका ने सबके सामने रणवीर को इग्नोर कर दिया. हालांकि अब दीपिका के पैरेंट्स प्रकाश पादुकोण और मां उज्जला पादुकोण को लेकर हैरान करने …

Deepika Padukone Parents Secret Deepika Padukone Parents Secret : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते में अनबन को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका ने सबके सामने रणवीर को इग्नोर कर दिया. हालांकि अब दीपिका के पैरेंट्स प्रकाश पादुकोण और मां उज्जला पादुकोण को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आई है. हर कोई उनके रिश्ते के बारे में बात कर रहा है. खबर है कि प्रकाश पादुकोण और उज्जला दोनों रिश्ते में एक दूसरे के भाई-बहन लगते हैं. प्रकाश पादुकोण ने खुद एक इंटरव्यू में कहा ता कि वो और उज्जला सेकेंड कजिन हैं.

शादी से पहले कजिन थीं उज्जला पादुकोण
टीआईओ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण ने बताया कि उज्जला पादुकोण से शादी करने से पहले वो उनकी कजिन थीं. प्रकाश ने कहा, मुझे याद है कि मैंने नेशनल चैंपियनशिप खेली थी, जिसमें मैं हार गया था. दुनिया का नंबर एक बैडमिंटल प्लेयर होने के बावजूद मैं नौ साल बाद पहली बार नेशनल चैंपियनशिप हारा था. मैं उस वक्त काफी दुखी था और उस समय मुझे एहसास हुआ कि खेल में हार-जीत दोनों होती है. इसलिए जीत के बाद ज्यादा उत्साहित नहीं होना चाहिए, एक खेल में आप हारते हैं और जीतते भी हैं. नेशनल चैंपियनशिप हारने के बाद मैंने अपनी दूसरी चचेरी बहन उज्जला पादुकोण से शादी कर ली.

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन
प्रकाश ने आगे कहा, ‘शादी के बाद मैं और उज्जला कोपेनहेगन चले गए, क्योंकि वहां मुझे नौकरी मिल गई. 1986 में दीपिका का जन्म हुआ और मैं 1989 में रिटायर हो गया.’ अपनी चचेरी बहन से शादी का खुलासा करने के बाद प्रकाश को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो प्रकाश-उज्जला को सपोर्ट भी कर रहे हैं. सपोर्ट करने वालों का कहना है कि साउथ इंडियन कल्चर में ये एक आम प्रथा है, वहीं ट्रोलर्स ने कहा कि ये गेम ऑफ थ्रोन्स श में टारगैरियन्स की प्रथा है.

Next Story