Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG BREAKING : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा, बिरनपुर में दिवंगत युवक के परिवार के सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी और 10 लाख रूपये की सहायता राशि...

Sharda Kachhi
11 April 2023 8:50 AM GMT
CG Politics
x

रायपुर। CG BREAKING : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है, बिरनपुर में दिवंगत 22 वर्षीय युवक के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी और 10 लाख रूपये की सहायता राशि भी प्रदान की जाएगी। छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के पदाधिकारियों की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की थी, जिसके बाद …

CG Politics

रायपुर। CG BREAKING : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है, बिरनपुर में दिवंगत 22 वर्षीय युवक के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी और 10 लाख रूपये की सहायता राशि भी प्रदान की जाएगी। छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के पदाधिकारियों की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा लिया गया निर्णय लिया गया है।

दरअसल छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू एवं अन्य पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने दिए कमिश्नर के नेतृत्व में उच्च स्तरीय प्रशासकीय जाँच के निर्देश दिए है। साथ ही एक सप्ताह में जाँच कर रिपोर्ट देने के निर्देश भी दिए है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों से की शांति और सद्भावना बनाए रखने की अपील की है।

उच्च स्तरीय प्रशासकीय जांच के निर्देश

समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू और अन्य पदाधिकारियों ने की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कमिश्नर के नेतृत्व में उच्च स्तरीय प्रशासकीय जांच के निर्देश दिए हैं.

प्रदेश वासियों से की शांति बनाए रखने की अपील

साथ ही एक सप्ताह में जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए. वहीं मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों से की शांति और सद्भावना बनाए रखने की अपील की है.

Next Story