Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Allu Arjun In Jawan: शाहरुख संग धमाचौकड़ी मचाएंगे अल्लू अर्जुन? गुपचुप तरीके से कर ली है पूरी शूटिंग, लीक हुई जानकारी

Sharda Kachhi
11 April 2023 10:08 AM GMT
Allu Arjun In Jawan:
x

Allu Arjun In Jawan:

Allu Arjun In Jawan: बॉलीवुड के किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस बज के बीच खबर आ रही है कि पुष्पा स्टारर अल्लू अर्जुन शाहरुख खान की इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं। इस खबर ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में खलबली मचा दी है। …

Allu Arjun In Jawan:
Allu Arjun In Jawan:

Allu Arjun In Jawan: बॉलीवुड के किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस बज के बीच खबर आ रही है कि पुष्पा स्टारर अल्लू अर्जुन शाहरुख खान की इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं। इस खबर ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में खलबली मचा दी है। दोनों ही स्टार्स इंडस्ट्री के बेहद ही टॉप क्लास के स्टार्स हैं । ऐसे में इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। जिस पल से यह खबर सामने आई है अल्लू अर्जुन के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रह गया है।

Allu Arjun In Jawan: बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों पर चल रही है। फिल्म को मेकर्स 2 जून 2023 के दिन रिलीज करने वाले हैं। पठान के बाद फिल्म स्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर भी फैंस खासे एक्साइटेड हैं। दूसरी तरफ खबर आई है कि अल्लू अर्जुन भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का धमाकेदार कैमियो होने वाला है।

READ MORE: Urfi Javed Bold Videos : उर्फी जावेद की इन Video’s में Boldness की सारी हदें पार, किया पूरा अंग-प्रदर्शन

Allu Arjun In Jawan: ताजा जानकारी सामने ये आई है कि अल्लू अर्जुन ने न सिर्फ इस फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट किया है बल्कि वो निर्देशक एटली कुमार की फिल्म जवान में अपने हिस्से की शूटिंग भी गुपचुप पूरी कर चुके हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन के कैमियो की जानकारी को मेकर्स ने काफी गुप्त रखा है।

Allu Arjun In Jawan: रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिलहाल इस जानकारी को गुप्त रखा है मगर ईद के दिन फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही अल्लू अर्जुन के कैमियो पर से भी पर्दा हटेगा। अब इस फिल्म का क्रेज फैंस को सांतवे आसमान पर पहुंचा रहा है।

Next Story