Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : शीशे में खुद की शक्ल देख उड़े इस गधे के होश, करने लगा अजीबो-गरीब हरकते, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
11 April 2023 9:23 AM GMT
Ajab-Gajab
x

नई दिल्ली : यूँ तो सोशल मीडिया में आये दिन एक से बढ़-बढ़ कर एक फनी वीडियों वायरल होते रहते है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी कण्ट्रोल नहीं कर पाते, अब इन दिनों एक शख्स का ऐसा ही वीडियो वायरल है, जिसने मशहूर होने के लिए गधे के साथ कुछ ऐसा किया जिसे …

Ajab-Gajabनई दिल्ली : यूँ तो सोशल मीडिया में आये दिन एक से बढ़-बढ़ कर एक फनी वीडियों वायरल होते रहते है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी कण्ट्रोल नहीं कर पाते, अब इन दिनों एक शख्स का ऐसा ही वीडियो वायरल है, जिसने मशहूर होने के लिए गधे के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. मजेदार वीडियो अभी तक लाखों लाइक और व्यूज बटोर चुका है.

गधे को दिखाया उसी का चेहरा
सामने आए कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि गधा आराम से खुले मैदान में घूम रहा है. मालूम होता है कि वो भोजन की तलाश में है कि तभी एक शख्स उसके करीब पहुंचा. उसके हाथ में एक बड़ा सा आईना भी है. शख्स ने उसी आईने को गधे के सामने कर दिया. अब शीशे में खुद का चेहरा देखकर गधा जो रिएक्शन देता है, देखकर कभी भूल नहीं पाएंगे.

कुछ समझ नहीं पाया गधा
दरअसल आईने में खुद का चेहरा देखने के बाद गधा एक पल के लिए ठहर सा जाता है. उसकी समझ नहीं आता है कि क्या किया जाए. मगर एकाएक गधा एक्टिव हुआ. वो अपना चेहरा आईने के बिल्कुल करीब ले आया. लगा कि सामने नजर आ रही छवि उसके साथी की है.
अब सामने अपने साथी को देखकर गधा जोर-जोर से रेंकता है. इधर शीशे को पकड़कर खड़ा शख्स भी खुद की हंसी नहीं रोक पाता है. गधा अभी भी बुरी तरह रेंकता है. फ्रेम में ये एक ऐसा दृश्य है जो किसी को भी हंसने पर मजबूर कर देगा.

Next Story