Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Smart TV पर मिल रहा छप्पर फाड़ ऑफर, खरीदने के लिए मची होड़, आप भी मारे मौके पर चौका...

naveen sahu
10 April 2023 5:27 PM GMT
Smart TV
x

नई दिल्ली। अगर आप भी Smart TV खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। क्योंकि अमेजन और फ्लिपकार्ट स्मार्ट टीवी पर शानदार ऑफर चल रहा है। लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और लगभग सभी दिग्गद ब्रांड के स्मार्ट टीवी बेहतरीन ऑफर के साथ उपलब्ध हैं। इस सेल में 10 प्रतिशत इंस्टैंट …

Smart TV

नई दिल्ली। अगर आप भी Smart TV खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। क्योंकि अमेजन और फ्लिपकार्ट स्मार्ट टीवी पर शानदार ऑफर चल रहा है। लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और लगभग सभी दिग्गद ब्रांड के स्मार्ट टीवी बेहतरीन ऑफर के साथ उपलब्ध हैं। इस सेल में 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी पाने का मौका है।

ऑफर के तहत आपको सोनी, सैमसंग, एलजी, शाओमी, वन प्लस जैसे दिग्गज टीवी ब्रांड से खरीदारी करने का मौका मिल रहा है. अमेजन अपने कस्टमर्स को नो कॉस्ट ईएमआई, 15000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर, 199 रुपये पर एक्सटेंडेड वारंटी और 10 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट दे रहा है. अगर आप एसबीआई कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट (2500 रुपये तक) मिलेगा.

Read More : Holi Offer on Smart TV : मात्र 15 हजार में मिल रहा 50 हजार का स्मार्ट टीवी, ऑफर सुन ग्राहकों की लगी लाइन, आप भी मौके का लाभ…

फ्लिपकार्ट पर 4K Smart TV महज 17,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहा है. यहां भी आपको सोनी, थॉमसन, एमआई, मोटोरोला,एलजी, कोडक सहित कई ब्रांड के स्मार्ट टीवी आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं. आपका बजट अगर ज्यादा है तो बिग स्क्रीन प्रीमियम स्मार्ट टीवी भी खरीद सकते हैं. अगर आप सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

अमेजन पर सैमसंग का 55 इंच का टीवी 78990 रुपये में मिल रहा है, जिसकी वास्तविक कीमत 1,44,900 रुपये है. वन प्लस का 50 इंच साइज टीवी महज 28499 रुपये में मिल रहा है, जिसकी वास्तविक कीमत ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, 45,999 रुपये है. फ्लिपकार्ट पर सैमसंग का 43 इंच साइज टीवी महज 28,499 रुपये में मिल रहा है. बिग स्क्रीन की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर एलजी का 65 इंच टीवी महज 77,990 रुपये में उपलब्ध है, जिसकी वास्तविक टीवी 1,14,990 रुपये है.

नोट : यह खबर इंटरनेट पर मिली जानकारी के आधार पर प्रस्तुत की गई। TCP24 एप्पल करता है कि सही रेट और ऑफर्स की सत्यता के लिए शॉपिंग साइट पर विजिट करे।

Next Story