Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Roadies 19 : Rhea Chakraborty करेगी गैंग को लीड, SSR Case के बाद से थी गायब, कहा - आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी...

viplav
10 April 2023 12:51 PM GMT
Rhea Chakraborty
x

मुंबई। एक्ट्रेस Rhea Chakraborty ने बतौर वीजे अपने करियर की शुरुआत  की थी, काफी समय से टीवी से दूर थीं, लेकिन अब उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है. रिया जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी और वह भी ‘गैंग लीडर’ बनकर. जी हां, रिया एमटीवी शो ‘रोडीज’ के 19वें सीजन …

मुंबई। एक्ट्रेस Rhea Chakraborty ने बतौर वीजे अपने करियर की शुरुआत की थी, काफी समय से टीवी से दूर थीं, लेकिन अब उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है. रिया जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी और वह भी ‘गैंग लीडर’ बनकर. जी हां, रिया एमटीवी शो ‘रोडीज’ के 19वें सीजन (Roadies Season 19) में गैंग लीडर के रूप में दिखेंगी. इसका प्रोमो भी सामने आया है.

‘रोडीज 19’ से रिया की टीवी में वापसी

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘रोडीज 19’ का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है. ‘रोडीज कर्म या कांड’ के प्रोमो में रिया को ऑल ब्लैक लुक में देखा जा सकता है. वीडियो में उन्होंने कहा, “आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी… डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं ऑडिशन पर.” रिया प्रिंस नरूला (Prince Narula) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के साथ ‘गैंग लीडर’ के रूप में धमाल मचाएंगी.

‘रोडीज’ पर क्या बोलीं रिया?

रिया चक्रवर्ती ने IANS संग बातचीत में ‘रोडीज’ का हिस्सा बनने पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं रोडीज- कर्म या कांड का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हूं. सोनू सूद और बाकी गैंग लीडर्स के साथ काम करके इस एक्साइटिंग जर्नी में मैं अपने फियरलेस साइड को दिखाऊंगी. मुझे उम्मीद है कि इस नए एडवेंचर में मुझे फैंस का सपोर्ट और प्यार मिलेगा.” इस बार शो में सोनू सूद (Sonu Sood) भी दिखाई देंगे.

रिया चक्रवर्ती की फिल्में

रिया चक्रवर्ती ने ‘मेरे डैड की मारुती’, ‘सोनाली केबल’, ‘दोबारा’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘बैंक चोर’, ‘चेहरे’ और ‘जलेबी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं. रिया को फेम ‘जलेबी’ फिल्म से मिला. ये फिल्म काफी पसंद की गई थी.

रिया चक्रवर्ती के विवाद

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगे. उन पर केस चला और कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा. इसके अलावा उन्हें खूब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.

viplav

viplav

    Next Story