Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Murder : पत्नी की हत्या कर पति ने शव के कर दिए कई टुकड़े, गांव के ही युवक से था अवैध संबंध का शक...

Sharda Kachhi
10 April 2023 5:28 AM GMT
Murder
x

गोंडा : उत्तर प्रदेश के गोंडा में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 40 वर्षीय आरोपी ने रविवार को अवैध संबंध होने के शक में पत्नी के साथ झगड़ा किया और उसका गला घोंट दिया। गला घोंटने के बाद …

Murder गोंडा : उत्तर प्रदेश के गोंडा में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 40 वर्षीय आरोपी ने रविवार को अवैध संबंध होने के शक में पत्नी के साथ झगड़ा किया और उसका गला घोंट दिया। गला घोंटने के बाद उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। जब वह भागने की कोशिश कर रहा था, तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घटना काशीपुर गांव क्षेत्र की है और पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज कराया है।

एसओ, वजीरगंज, चंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि दंपति ने 2007 में शादी की थी और उनके 10 और पांच साल के दो बच्चे हैं। सिंह ने बताया कि आरोपी को छह महीने पहले शहर में नौकरी मिली थी और वह रोजाना 70 किमी का सफर तय करता था। वह घर से जल्दी निकल जाता था और देर से लौटता था। इसी बीच उसकी पत्नी की एक ग्रामीण से दोस्ती हो गई और वह उसके साथ समय बिताती थी। जब उसके पति को पता चला तो वह आगबबूला हो गया और उसे उस आदमी से न मिलने की चेतावनी दी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी।

Next Story