Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

LSG Vs RCB : धड़कन रोक देने वाले मुकाबले में लखनऊ ने मारी बाजी, हर गेंद में कभी इधर तो कभी उधर पलटता रहा मैच, आखिरी गेंद पर कार्तिक की गलती पड़ गई भारी...

naveen sahu
10 April 2023 6:12 PM GMT
LSG Vs RCB
x

LSG Vs RCB : आईपीएल 2023 में आज एक फिर धड़कन रोक देने वाला मुकाबला देखने को मिला। जिसमें आखिरी गेंद पर लखनऊ ने मैच जीत लिया। लखनऊ ने एक विकेट से मैच अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही लखनऊ की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर आ गई है। पहले बल्लेबाजी करते …

LSG Vs RCB

LSG Vs RCB : आईपीएल 2023 में आज एक फिर धड़कन रोक देने वाला मुकाबला देखने को मिला। जिसमें आखिरी गेंद पर लखनऊ ने मैच जीत लिया। लखनऊ ने एक विकेट से मैच अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही लखनऊ की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर आ गई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने दो विकेट पर 212 रन बनाए थे।

19वें ओवर में आयुष बदोनी ने एक गेंद को छक्के के लिए भेजा लेकिन वे हिट विकेट हो गए। इस वक्त LSG को मैच जीतने के लिए 7 रनों की जरुरत थी। बदोनी के आउट होने के बाद आखिरी ओवर में जीत के लिए 5 रन चाहिए थे। जिसे पुछल्ले बल्लेबाजों ने बन लिया। आखिरी गेंद में आवेश खान ने बाई का एक रन लिया और यही हार जीत का अंतर साबित हुआ।

प्लेइंग-11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अनुज रावत, डेविड विली, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज।

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), जयदेव उनादकट, अमित मिश्रा, आवेश खान, मार्क वुड, रवि बिश्नोई।

Next Story