Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Corona Breaking : थमने का नाम नहीं ले रहा कोरोना, गर्ल्स हॉस्टल की 14 छात्राएं निकली कोरोना पाॅजीटिव, इलाके में मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
10 April 2023 9:20 AM GMT
Corona Breaking
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ के दो गर्ल्स हाॅस्टल में 14 छात्राएं कोरोना पाॅजीटिव मिलने से हड़कंप मच गया। सर्दी-खांसी बुखार की शिकायत होने पर छात्राओं को जांच कराई गई थी, जहां जांच के बाद उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन छात्राओं के संपर्क में आई अन्य छात्राओं का भी टेस्ट कराया गया है। …

CG Corona Breakingरायपुर। छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ के दो गर्ल्स हाॅस्टल में 14 छात्राएं कोरोना पाॅजीटिव मिलने से हड़कंप मच गया। सर्दी-खांसी बुखार की शिकायत होने पर छात्राओं को जांच कराई गई थी, जहां जांच के बाद उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन छात्राओं के संपर्क में आई अन्य छात्राओं का भी टेस्ट कराया गया है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले हाॅस्टल की कुछ छात्राओं को सर्दी-बुखार की समस्या थी, जिसके बाद हाॅस्टल के अधीक्षक ने इसकी सूचना जिला अस्पताल को दी थी। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों हाॅस्टल की छात्राओं का कोरोना टेस्ट कराया गया तो 14 छात्राएं संक्रमित पाई गई। संक्रमित छात्राओं को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

बता दें कि रविवार को प्रदेश में 52 संक्रमित मिले। इसी के साथ कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 466 हो गई है। रायपुर में 15, बिलासपुर 12, सरगुजा 11, राजनांदगांव 10, दंतेवाड़ा 4, कोरबा 3, बलरामपुर-सूरजपुर में 2-2, जीपीएम-महासमुंद में 1-1 मरीज मिले।

Next Story