Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupama Upcoming Twist : अब कभी एक नहीं हो पाएंगे अनुज-अनुपमा! वनराज-माया मिलकर बढ़ाएंगे मुश्किल, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
10 April 2023 12:25 PM GMT
Anupama Upcoming Twist
x

मुंबई : Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड …

Anupama Upcoming Twist मुंबई : Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है।

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है और हाल ही में एक Bumper अप्रैल प्रोमो वीडियो स्टार प्लस ने शेयर किया है। इस नए प्रोमो वीडियो में अनुपमा बताती हैं कि वह कैसे अनुज से अलग होने वाली हैं। सीरियल ‘अनुपमा’ में अभी तक हमने देखा की कैसे अनुपमा, अनुज के लिए रोती है और उसे याद करती है। दूसरी ओर शाह परिवार भी अनुपमा से माफी मांगता है पर अब कहानी में नया मोड़ आने वाला है।

शाह हाउस में होगा ड्रामा
आने वाले एपिसोड में शाह हाउस में ड्रामा होगा. काव्या बा और बापूजी को समझाने की कोशिश करती है कि वनराज की नजर अनुपमा पर है. वह उसे एक बार फिस से दुल्हन बनाकर इस घर में लाना चाहता है. लेकिन बा उसकी बात को काटते हुए काव्या और अनिरुद्ध के रिश्ते पर कीचड़ उछालना शुरू कर देगी. तभी वहां अनिरुद्ध पहुंच जाएगा जिसके बाद सिचुएशन और खराब हो जाएगी.

डिंपल ने रखी ये शर्त
डांस एकेडमी में डिंपल तमाशा खड़ा कर देगी. बरखा ने डिंपल को अनुपमा के खिलाफ भड़काया था जो कि अब नजर आ रहा है. डिंपल एकेडमी के अंदर तोषू, समर, अनुपमा, किंजल और पाखी से लड़ाई करेगी. वह बार-बार कहती है कि इस एकेडमी से अनुपमा का नाम हटा देना चाहिए. वह बोलती है कि समर और उसने बड़ी मुश्किल से इस एकेडमी को शुरू किया है.

डांस एकेडमी छोड़ेगी अनु
वनराज शाह मुंबई में अनुज कपाड़िया से मिलेगा और उसे डांस एकेडमी की फोटो और वीडियो दिखाते हुए बोलेगा कि कैसे तुम्हारे पीछे मैंने और बच्चों ने अनुपमा को संभाल लिया है. अब जब तुम उसे छोड़ ही चुके हो तो पूरी तरह छोड़ दो. अनुपमा बच्चों में झगड़ा देखकर डांस एकेडमी से बाहर चली जाती है. बच्चों की खातिर अनुपमा एकेडमी की चाभी देकर कहेगी जो भी चाहें एकेडमी के साथ कर सकते हैं.

Next Story