Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

कबाड़ से जुगाड़: ऑटो रिक्शा को बना दिया लग्जरी कार, देखने वालों का भी चकराया माथा, VIDEO में देखें अद्भुत कलाकारी

Sharda Kachhi
9 April 2023 3:37 AM GMT
कबाड़ से जुगाड़: ऑटो रिक्शा को बना दिया लग्जरी कार, देखने वालों का भी चकराया माथा, VIDEO में देखें अद्भुत कलाकारी
x

नई दिल्ली: भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं हैं. यहाँ हर गली-मोहल्ले में प्रतिभा का भंडार है. वहीँ करें बात जुगाड़ की तो इसमें भारतीयों का नाम सबसे पहले पायदान पर आता है। आज ऐसे ही जुगाड़ से ऑटो रिक्शा को लग्जरी कार बनाने वाले हर्ष गोयनका के बारे में चर्चा करने जा रहे …

नई दिल्ली: भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं हैं. यहाँ हर गली-मोहल्ले में प्रतिभा का भंडार है. वहीँ करें बात जुगाड़ की तो इसमें भारतीयों का नाम सबसे पहले पायदान पर आता है। आज ऐसे ही जुगाड़ से ऑटो रिक्शा को लग्जरी कार बनाने वाले हर्ष गोयनका के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। इस लग्जरी कार के लुक और डिजाइन के सभी दीवाने हो रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मेें सख्श ने ऑटो रिक्शा को लग्जरी का रुप दे दिया है। यह लग्जरी कार हर कोई कोई को हैरत में डाल रहा है। इस लग्जरी कार को माडीफाई किया है, आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने…इन्होंने जुगाड़ से कमाल की लग्जरी कार बना डाली है।

READ MORE: Coffee Benefits: कॉफी पीने से कम हो सकता है गंभीर बीमारियों का खतरा, जानिए रोजाना कितने कप पीने से मिलेगा फायदा?

बताया जा रहा है ऑटो को लग्जरी रूप देने हर्ष ने लाखो रुपए खर्च किये हैं। आइये जानते है इस लग्जरी कार के बारे में जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- अगर विजय माल्या को कम लागत में 3 व्हीलर टैक्सी डिजाइन करनी होती। इसमें एक्स्ट्रा सीट भी लगाए गये हैं। जो भी पोस्ट को देख रहा है। इस लग्जरी कार की तारीफ अवश्य कर रहा है।

Next Story