Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime news: घर में अकेली महिला को देख डोल गया पड़ोसी का मन, फिर करने लगा ये काम, पढ़ें सनसनीखेज मामला?

Sharda Kachhi
9 April 2023 7:12 AM GMT
Crime news:
x

Crime news:

Crime news: गाजियाबाद: एक महिला के घर में घुसकर पड़ोसी युवक ने शर्मनाक करतूत की है। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपी ने जेब से चाकू निकाला और उसने जान से मारने की धमकी दी। फिर शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। कई दिन तक पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। अब …

Crime news:
Crime news:

Crime news: गाजियाबाद: एक महिला के घर में घुसकर पड़ोसी युवक ने शर्मनाक करतूत की है। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपी ने जेब से चाकू निकाला और उसने जान से मारने की धमकी दी। फिर शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। कई दिन तक पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। अब पुलिस ने आरोपी को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसकी तलाश की जा रही है। मधुबन-बापूधाम थाना क्षेत्र का है।

Crime news: पीड़िता का कहना है रात करीब आठ बजे वह घर पर अकेली थी। तभी गेट खटखटाने की आवाज आई। उन्होंने दरवाजा खोला तो दीपक नाम का युवक जबरन घर में घुस गया और जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने चाकू निकाल लिया और कहा कि शोर मचाया तो वह जान से मार देगा।

read more: Indian Railways: एक हाथ में लोटा दूसरे में धोती…जब बीच सफर में टॉयलेट की वजह से छूट गई थी यात्री की ट्रेन, फिर एक लेटर ने जलाई अंग्रेजों के दिमाग की बत्‍ती और…

Crime news: शोर सुनकर आसपास के लोग आए तो आरोपी फरार हो गया। महिला ने बताया कि वह पहले भी रास्ते में आते-जाते उन पर अश्लील फब्तियां कसता था और गंदे इशारे करता था। आरोप है कि दीपक उनकी छत पर रखा पुराना सामान भी चोरी कर ले गया है। महिला का कहना है कि घटना के बाद उन्होंने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया।

Crime news: महिला का आरोप है कि पुलिस ने उस पर कार्रवाई नहीं की। इससे दीपक के हौसला बढ़ गया है। वह धमकी दे रहा है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच और आरोपी की तलाश कराई जा रही है।

Next Story