Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ameesha Patel News : जल्द ही गिरफ्तार हो सकती है अमीषा पटेल, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट...

Sharda Kachhi
9 April 2023 10:07 AM GMT
Ameesha Patel News
x

नई दिल्ली : एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ ठगी मामले में कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। रांची की सिविल कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल को चेक बाउंस मामले में ये वारंट जारी किया है। बता दें कि यह मामला 2.5 करोड़ की ठगी से जुड़ा है। साल 2018 में ‘गदर …

Ameesha Patel Newsनई दिल्ली : एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ ठगी मामले में कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। रांची की सिविल कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल को चेक बाउंस मामले में ये वारंट जारी किया है।

बता दें कि यह मामला 2.5 करोड़ की ठगी से जुड़ा है। साल 2018 में ‘गदर 2’ की एक्ट्रेस पर फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय सिंह ने ये मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि अमीषा पटेल ने म्यजूकि वीडियो बनाने के लिए पैसे लिए थे, लेकिन न तो म्यूजिक वीडियो ही बना न ही उनके पैसे वापस किए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रांची की अदालत ने Ameesha Patel मामले में नाराजगी भी जाहिर की है। इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ समन तक जारी हो चुका है। फिर भी न एक्ट्रेस न ही उनका वकील ही कोर्ट में पहुंचे हैं। बता दें कि अब इस मामले में अगली सुनवाई 15 अप्रैल 2023 को होनी है।

READ MORE : Disha Patni Sexy Look : एक बार फिर दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पहनी ऐसी ड्रेस की खुली की खुली रह गई लोगों की आंखे

निर्माता और शिकायतकर्ता अजय सिंह ने बातचीत में बताया था कि उनका और अमीषा पटेल का एक एग्रीमेंट हुआ था। इसके मुताबिक, एक म्यूजिक वीडियो पर काम होना था। इस एग्रीमेंट में साफ साफ लिखा था कि उन्हें ये पैसा जून 2018 में ब्याज सहित लौटाना है। बार-बार जब उन्होंने अपना पैसा एक्ट्रेस से मांगा तो अमीषा की ओर से ढाई करोड़ का चेक दिया गया, जो कि बाउंस हो गया। वहीं अजय सिंह ने अमीषा पटेल के बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर पर डराने धमकाने के आरोप भी लगाए थे।

बता दें कि इन दिनों अमीषा पटेल सनी देओल के साथ अपनी फिल्‍म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से जारी है, प्रमोशन के लिए भी स्टार्स ने अभी से कमर कस ली है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है, जिसे अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Next Story