Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urvashi Rautela News : आग से जलते-जलते बची उर्वशी रौतेला, लेकिन बगल में खड़ी लड़की के जल गए पूरे बाल, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
8 April 2023 6:12 AM GMT
Urvashi Rautela News
x

जयपुर। Urvashi Rautela : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला के सामने शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। केक पर कैंडल जलाते समय एक आग एक लड़की के चेहरे तक पहुंच गई। युवती के सामने से बाल जल गए। एकाएक हुए घटनाक्रम को देखकर एक बार तो उर्वशी चौंक गई। एक्ट्रेस जयपुर …

Urvashi Rautela Newsजयपुर। Urvashi Rautela : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला के सामने शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। केक पर कैंडल जलाते समय एक आग एक लड़की के चेहरे तक पहुंच गई। युवती के सामने से बाल जल गए। एकाएक हुए घटनाक्रम को देखकर एक बार तो उर्वशी चौंक गई। एक्ट्रेस जयपुर में एक फैशन इंस्टीट्यूट की लॉन्चिंग के लिए आई थी।

दरअसल, उर्वशी और मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल 22 गोदाम स्थित फैशन डेस्टिनेशन फैसडेस की ओपनिंग सेरेमनी के लिए आई थी। इंस्टीट्यूट की लॉन्चिंग के मौके पर केक कटिंग सेरेमनी की जा रही थी। केक पर कैंडल जलाते समय युवती के बाल जले। उसी वक्त मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल ने युवती को संभाला और मौके से दूर हटाया। इस दौरान उस लड़की के बाल भी जल गए. जिसे देख उर्वशी रौतेला भी डर गई थीं. उर्वशी ने उस लड़की को तुरंत अस्पताल में इलाज की सलाह देते हुए उसे डॉक्टर के पास भेज दिया. यहीं नहीं अस्पताल जाने के बाद भी कॉल पर लड़की से उर्वशी ने बात कर हाल चाल जाना.

मीडिया से बात करते हुए उर्वशी ने कहा कि मैं भी छोटे शहर से ही ताल्लुक रखती हूं। मैंने भी अपने टैलेंट के दम पर ही पहचान बनाई है। आज लड़कियां अपनी मंजिल पा रही हैं।

वही इस इवेंट के दौरान उर्वशी ने कहा कि फिल्मों के साथ आजकल शो में बिजी हूं। डांस मेरे दिल के करीब है। इस लाइफ में इसे एन्जॉय कर रही हूं। फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा टैलेंट को सम्मान मिलता है। मुझे पहचान मिली। इसी के दम पर आगे बढ़ती रहती हूं। मैंने जो पहचान बनाई है, वह मेरे घर वालों के लिए भी गर्व की बात है। यदि मुझे देखकर लड़कियां यह फील्ड चुनती है। यह मेरे लिए भी गर्व की बात है। बस सभी गर्ल्स को यही कहूंगी की जो काम दिल को अच्छा लगे, उसमें अपना बेस्ट देना चाहिए।

Next Story