Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

OnePlus Best Offer: OnePlus 5G फोन के साथ मुफ्त में मिल रही है ये खास चीज, लूट सको तो लूट लो...दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Sharda Kachhi
8 April 2023 6:06 AM GMT
OnePlus Best Offer:
x

OnePlus Best Offer:

OnePlus Best Offer:नई दिल्ली: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. OnePlus ने अपना नया स्मार्टफोन हाल में लॉन्च किया है, जो 108MP के मेन लेंस के साथ आता है. OnePlus Nord CE 3 Lite के साथ कंपनी ने Nord Buds 2 को …

OnePlus Best Offer:
OnePlus Best Offer:

OnePlus Best Offer:नई दिल्ली: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. OnePlus ने अपना नया स्मार्टफोन हाल में लॉन्च किया है, जो 108MP के मेन लेंस के साथ आता है. OnePlus Nord CE 3 Lite के साथ कंपनी ने Nord Buds 2 को भी लॉन्च किया है. ये ब्रांड का लेटेस्ट फोन है, जो OnePlus Nord CE 2 Lite के सक्सेसर के रूप में आया है. इसकी सेल 11 अप्रैल को होनी है.

OnePlus Best Offer:कंपनी ने फोन पर मिलने वाले बैंक ऑफर का ऐलान कर दिया है, जो इंट्रोडक्ट्री ऑफर का हिस्सा है. इससे अलावा ब्रांड इस स्मार्टफोन के साथ 2,999 रुपये की कीमत वाला OnePlus Nord Buds CE फ्री दे रहा है. आइए जानते हैं इस हैंडसेट की डिटेल्स.

OnePlus Nord CE 3 Lite पर ऑफर
OnePlus Best Offer:इस स्मार्टफोन को आप Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे. इसके अलावा हैंडसेट कंपनी के एक्सपीरियंस स्टोर, ऑथराइज्ड स्टोर और चुनिंदा पार्टनर के पास उपलब्ध होगा. यहां से आप फोन के साथ फ्री ईयरबड्स हासिल कर सकते हैं. इसके साथ कंपनी 1000 रुपये का डिस्काउंट ICICI बैंक कार्ड पर दे रही है.

read more: Bhent-Mulakaat : CM भूपेश बघेल आज भिलाई में करेंगे भेंट मुलाकात, कई कार्यक्रम में होंगे शामिल…

OnePlus Best Offer:स्मार्टफोन को आप 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. ये कीमत फोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं इसका 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 21,999 रुपये में आता है. स्मार्टफोन को आप पैस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे में खरीद सकते हैं.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 6.72-inch का FHD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच होल कटआउट, गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और 680 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है.

OnePlus Best Offer:फोन में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 108MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. वहीं फ्रंट में कंपनी ने 16MP का कैमरा दिया है.

OnePlus Best Offer:हैंडसेट Android 13 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Next Story