Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : ट्रक और कार की जोरदार टक्कर, चली गई एक ही परिवार के 6 लोगों की जान, मौके पर पहुंची पुलिस...

Sharda Kachhi
8 April 2023 7:28 AM GMT
Big Accident
x

बलरामपुर : उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जनपद में ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया …

Big Accident बलरामपुर : उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जनपद में ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। हादसे का शिकार हुआ पूरा परिवार उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह एक कार श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के देवरिया मोड़ से होकर गुजर रही थी। उसी दौरान एक ट्रक से कार टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में 3 बच्चों सहित छह लोग सवार थे।

हादसे में सभी लोगों की मौत हो गई। लोगों ने देखा तो घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है। हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया।

Next Story