Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Temjen Imna Along New Tweet : बाल कन्याओं पर नज़रे डाले बैठे है BJP नेता तेमजेन, ट्वीट कर बोले- वैसे तो मैं बड़ा सख्त लौंडा हूं, पर यहां मैं...

Sharda Kachhi
7 April 2023 9:08 AM GMT
Temjen Imna Along New Tweet
x

बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना अलोंग ट्विटर पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अकसर इस तरह के ट्वीट्स भी करते हैं। अब उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और उसका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है। अपने इस ट्वीट में वह पांच महिलाओं के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के …

Temjen Imna Along New Tweet बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना अलोंग ट्विटर पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अकसर इस तरह के ट्वीट्स भी करते हैं। अब उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और उसका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है। अपने इस ट्वीट में वह पांच महिलाओं के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में अलोंग ने लिखा है, 'जिंदगी में हरदम हंसना जरूरी हैं! वैसे तो मैं बड़ा सख्त लौंडा हूं, पर यहां मैं पिघल गया।

क्या बोल रहे हैं लोग?

इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, 'सख्त लौंडे गर्मी में पिघल ही जाते हैं तेमजेन। मौसम का तकाजा है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'मिलना भी जरूरी था और पिघलना भी जरूरी था। जरूरी था कि ये सब भी मुहब्बत बांट ही लेते।' तीसरे यूजर ने कहा, 'तेमजेन जी आपको कितनी लड़कियां प्रेम पत्र लिख चुकी हैं। जनता बेसब्री से जानना चाहती है।

बीजेपी नेता Temjen Imna Along ट्विटर पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह अकसर इस तरह के ट्वीट्स भी करते हैं, अब उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और उसका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है. अपने इस ट्वीट में वह पांच महिलाओं के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अलोंग ने लिखा है, 'जिंदगी में हरदम हंसना जरूरी हैं! वैसे तो मैं बड़ा सख्त लौंडा हूं, पर यहां मैं पिघल गया.' उनके इस पोस्ट को 28 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

Next Story