Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaika Arora Hot Dress : व्हाइट पर्ल साड़ी पहन मलाइका ने बिखेरा ग्लैमर का जादू, लुक देख दिल हार बैठे  फैंस, Video हुई Viral

viplav
7 April 2023 6:26 PM GMT
Malaika Arora Hot Dress
x

मनोरंजन डेस्क : Malaika Arora Hot Dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर और फैशन सेंस की वह से इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। मलाइका हाल ही अपने ग्लैमर का जादू बिखेरती दिखाई दी, …

मनोरंजन डेस्क : Malaika Arora Hot Dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर और फैशन सेंस की वह से इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। मलाइका हाल ही अपने ग्लैमर का जादू बिखेरती दिखाई दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो शूट के दौरान का है जब एक्ट्रेस पैपराजी के कैमरों में कैद हो गई।

मलाइका अपने लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं। व्हाइट पर्ल एम्बेडेड साड़ी में कयामत ढा रही हैं। उन्होंने अपने लुक को बिग पर्ल नेकलाइन और ईयरिंग्स के साथ पूरा किया है। उनका यह अवतार देख फैंस उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। पैपराजी भी मलाइक की इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप अच्छी लग रही हो, मैम। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए। वायरल हो रहा यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसके बाद मलाइका जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। 49 साल की मलाइका के इस लुक को देखकर फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, "हमारी सभी भारतीय अभिनेत्रियां भारतीय परिधानों में इतनी सुंदर दिखती हैं। बस मेरी आंखें नहीं हट रही हैं। वह बहुत सुंदर लग रही हैं।" एक अन्य ने लिखा, "उम्र उसके लिए सिर्फ नंबर है।" एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने उनकी साड़ी को थम्स-अप किया और लिखा, "वह वास्तव में अपने जीवन के हर चरण में सुंदर हैं। सदाबहार।"

इस बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी साड़ी शूट के बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोर पर भी शेयर किया है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अभिनेता अर्जून कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।
Next Story