Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

LSG Vs SRH : आज लखनऊ और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगी भिड़ंत, मारक्रम करेंगे वापसी, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग-11...

naveen sahu
7 April 2023 10:32 AM GMT
LSG Vs SRH
x

LSG Vs SRH : आईपीएल-2023 का 10वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जाएगा। मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। अपने पहले खेले गए मुकाबले में केवल राहुल की कप्तानी में लखनऊ ने शानदार जीत हासिल की थी। वही हैदराबाद के नियमित कप्तान आदम मारक्रम की अनुपस्थिति में भुवनेश्वर की …

LSG Vs SRH

LSG Vs SRH : आईपीएल-2023 का 10वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जाएगा। मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। अपने पहले खेले गए मुकाबले में केवल राहुल की कप्तानी में लखनऊ ने शानदार जीत हासिल की थी। वही हैदराबाद के नियमित कप्तान आदम मारक्रम की अनुपस्थिति में भुवनेश्वर की कप्तानी में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके कारण हैदराबाद पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है।

Read More : CSK Vs LSG IPL 2023 : पहले गायकवाड़ ने बल्ले से की रनों की बौछार, फिर मोईन अली ने गेंद से दिखाया कमला, लखनऊ को 12 रनों से हराया

मार्करम की होगी वापसी

इस सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एडेन मार्करम को सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनाया गया है। हालांकि, राजस्थान के खिलाफ पहले मैच के लिए वह उपलब्ध नहीं थे और राष्ट्रीय टीम के साथ थे। राजस्थान के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार ने टीम की कमान संभाली थी। हालांकि, अब मार्करम टीम में वापसी कर चुके हैं और वह टीम की बैटिंग यूनिट का अहम हिस्सा होंगे।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

लखनऊ सुपरजाएंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस/काइल मायर्स, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, रवि बिश्नोई, मार्क वुड, जयदेव उनादकट/यश ठाकुर, आवेश खान।

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रुक, ग्लेन फिलिप्स, मार्को यानसेन/आदिल रशीद, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन।

Next Story