Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Khesari Lal New Video : रिलीज़ हुआ खेसारी लाल की फिल्म फरिश्ता का दर्द भरा गाना, वीडियो देख छलक गए फैंस के आंसू, गानें को यूट्यूब में खूब मिल रहा प्यार...

naveen sahu
7 April 2023 6:07 PM GMT
Khesari Lal New Video
x

Khesari Lal New Video : खेसारी लाल यादव की मूवी फरिश्ता के अब तक रिलीज हुए सभी गानों को खूब पसंद किया जाता है. गानों ने लाखों में व्यूज बटोरे हैं. ऐसे में खेसारी स्टारर भोजपुरी मूवी फरिश्ता का नया दर्दभरा गाना माई बाप रिलीज कर दिया गया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और …

Khesari Lal New Video

Khesari Lal New Video : खेसारी लाल यादव की मूवी फरिश्ता के अब तक रिलीज हुए सभी गानों को खूब पसंद किया जाता है. गानों ने लाखों में व्यूज बटोरे हैं. ऐसे में खेसारी स्टारर भोजपुरी मूवी फरिश्ता का नया दर्दभरा गाना माई बाप रिलीज कर दिया गया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद भी मिलने लगा है.

गौरतलब है कि खेसारी की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा बड़ी है, उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर मानों बारिश के बादल की तरह छा जाते है. यूट्यूब पर उनके गानों पर मिलियंस में व्यूज भी मिल जाते हैं. फरिस्ता मूवी के आए इस गाने में खेसारी लाल यादव के माता पिता अपना दुख को बयां करते हुए दिखाई दे रहे है. इसमें वे यही कहते दिख रहे हैं की जिन बच्चों के लिए हम भूखे रहे और अपना निवाला भी उन बच्चों को खिलाया वे कैसे अपने बूढ़े मां बाप को घर छोड़ने पर मजबूर कर डालते है.

गाने में बहुत मार्मिक भाव को पेश भी कर दिया है जिसे सुनकर हर उस बेटे के दिल मे दर्द होगा जो अपने माँ और बाप से प्यार करता है. मालूम हो कि खेसारी के इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है. फरिश्ता के इस नए गाने को अब तक ढ़ाई लाख से अधिक लोगों ने देखा है. वहीं हजारों लोगों ने इस गाने पर लाइक भी बरसाए हैं.

आपको बता दें कि इस गाने को सिंगर बबुआ विकास और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गा चुके है. जबकि, कृष्णा बेदर्दी ने इस गाने को लिखा है. रिलीज होते ही इस गाने को दर्शक निरंतर देख रहे है. खेसारी की मूवी फरिश्ता ने बोक्स ऑफिस पर कई रिकोर्ड तोड़ दिए है. बिहार में मूवी हाउसफुल चल रही है. जिसके उपरांत इसके गाने ने भी बवाल मचा दिया है. भोजपुरी के दर्शकों को मूवी के साथ ही यह गाना भी खूब पसंद आने लगा है.

Next Story