Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Galaxy S23 Series : सैमसंग के इस स्मार्टफोन ने मार्केट में मचाई धूम, खरीदने के लिए लोगों के बीच मची होड़, लुक्स और फीचर्स ने जीता सबका दिल...

naveen sahu
7 April 2023 4:32 PM GMT
Galaxy S23 Series
x

सैमसंग ने Galaxy S23 Series को पेश कर दिया था. इस सीरीज ने धमाल भी मचा दिया था. इंडिया में हाल ही में पेश कर दी गई है Samsung Galaxy S23 Series की बिक्री बीते वर्ष की पिछले एस22 सीरीज की तुलना में 1.4 गुना अधिक दर्ज की गई. गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा इंडिया सहित भर …

Galaxy S23 Series

सैमसंग ने Galaxy S23 Series को पेश कर दिया था. इस सीरीज ने धमाल भी मचा दिया था. इंडिया में हाल ही में पेश कर दी गई है Samsung Galaxy S23 Series की बिक्री बीते वर्ष की पिछले एस22 सीरीज की तुलना में 1.4 गुना अधिक दर्ज की गई. गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा इंडिया सहित भर में सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल रहा.

इंडस्ट्री का इस बारें में कहना है कि, गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा की दमदार परफॉर्मेंस और 200 मिलियन पिक्सल के इनोवेटिव कैमरा परफॉर्मेंस ने कंज्यूमर्स के दिलों पर कब्जा करने में कामयाबी हासिल की है. दक्षिण कोरिया ने हाल ही में बिक्री में 1 मिलियन यूनिट को भी पार कर चुका हुई, जिससे ग्राहकों को कई तरह के स्थानीय लाभ भी दिए जा रहे है.

कंपनी ने एक बयान में बोला है कि, 'सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स की 'गैलेक्सी S23 सीरीज' विश्व भर के प्रमुख देशों में चल रही है, एक नया बिक्री रिकॉर्ड स्थापित करने जा रही है, जो इसके जबरदस्त प्रदर्शन और कैमरा फंक्शन की वजह से अपने पूर्ववर्ती को पार कर गया है.' सैमसंग ने पहले गैलेक्सी S23 सीरीज का एलान कर दिया था, जिसने 17 फरवरी को अपनी वैश्विक बिक्री को बंद कर दिया था, इसी अवधि के बीच पिछली गैलेक्सी S22 सीरीज की तुलना में दुनिया भर में उच्च बिक्री दर्ज कर ली गई थी.

बता दें कि सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कोरिया, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, दक्षिण पूर्व एशिया, लैटिन अमेरिका और भारत समेत लगभग 130 देशों में गैलेक्सी S23 सीरीज भी जारी कर दी गई है. कंपनी ने बोला है कि 20 अप्रैल को जापान में लॉन्च के साथ ही गैलेक्सी S23 सीरीज का वैश्विक लॉन्च इस महीने मध्य पूर्व और अफ्रीका के कुछ देशों में पूरा होने वाला है.

Next Story