Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Budget Smartphone Launch : POCO का सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, स्पेसिफिकेशन के साथ बैटरी भी तगड़ी, देखें पूरी डिटेल्स 

viplav
7 April 2023 5:28 PM GMT
Budget Smartphone Launch
x

नई दिल्ली। Budget Smartphone Launch : चाइनीज टेक कंपनी शाओमी के सब ब्रांड पोको (POCO) ने इंडियन मार्केट में शुक्रवार, 7 अप्रैल को बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन C51 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी सी-सीरीज के अंदर लॉन्च किए गए फोन में 5000 mAh की बैटरी और 7GB रैम वर्चुअल सपोर्ट के …

Budget Smartphone Launch

नई दिल्ली। Budget Smartphone Launch : चाइनीज टेक कंपनी शाओमी के सब ब्रांड पोको (POCO) ने इंडियन मार्केट में शुक्रवार, 7 अप्रैल को बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन C51 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी सी-सीरीज के अंदर लॉन्च किए गए फोन में 5000 mAh की बैटरी और 7GB रैम वर्चुअल सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है।

कंपनी ने C51 को सिंगल वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज में लॉन्च किया है और इसकी कीमत 8,499 रुपए रखी गई है। स्पेशल फर्स्ट डे सेल के तहत फोन को 7,799 रुपये में में खरीदा जा सकेगा। बायर्स डिवाइस को 10 अप्रैल से भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। स्मार्टफोन रॉयल ब्लू और पावर ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ अवेलेबल है।

पोको C51 की स्पेसिफिकेशन्स

  • डिजाइन : पोको C51 का रियर लुक लैदर का लगता है। इससे रियर पैनल पर स्क्रैच नहीं आएंगे और यह पकड़ने पर फिसलेगा भी नहीं और फोन के फ्रंट पर वॉटरड्रॉप नॉच भी दिया गया है।
  • डिस्प्ले : पोको C51 में 6.52 इंच का HD + IPS डिसप्ले दिया गया है जो 20: 9 के आस्पेक्ट रेश्यो के साथ LCD पैनल पर बना है। ये 120Hz टच सैंपलिंग रेट पर काम करता है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1600×720 पिक्सल है।
  • हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर : परफॉर्मेंस के लिए फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G36 SOC प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस एंड्रॉयड गो एडिशन पर बेस्ड एंडरॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज शामिल है। इसके अलावा फोन में एक शानदार टर्बो रैम फंक्शन शामिल है जो जरूरत पड़ने पर फोन को 7 GB तक रैम सपोर्ट देता है।
  • कैमरा : फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर f/f2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मिलता है।
  • बैटरी और चार्जिंग : पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की पोर्टनॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इसके साथ 10W का माइक्रो-USB चार्जर दिया मिलता है।
  • कनेक्टिविटी ऑप्शन : कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 4G VoLTE, WIFI, ब्लूटूथ v5, GPS और माइक्रो-USB शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें एक्सेलेरोमीटर और फिंगरप्रिंट सेंसर है।
Next Story