Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bilaspur city closed: बिलासपुर शहर बंद: एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने समेत इन मुद्दों को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, की ये मांग

Sharda Kachhi
7 April 2023 8:38 AM GMT
Bilaspur city closed: बिलासपुर शहर बंद: एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने समेत इन मुद्दों को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, की ये मांग
x

Bilaspur city closed: बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आज बंद के आव्हान का मिला-जुला असर देखने को मिला। हवाई सेवा संघर्ष समिति के द्वारा बिलासपुर-इंदौर की फ्लाइट बंद होने के चलते बिलासपुर में शहर बंद करके विरोध जताया जा रहा है। देश के ज्यादा से ज्यादा शहरों से विमान की कनेक्टिविटी के लिए लंबे समय …

Bilaspur city closed: बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आज बंद के आव्हान का मिला-जुला असर देखने को मिला। हवाई सेवा संघर्ष समिति के द्वारा बिलासपुर-इंदौर की फ्लाइट बंद होने के चलते बिलासपुर में शहर बंद करके विरोध जताया जा रहा है। देश के ज्यादा से ज्यादा शहरों से विमान की कनेक्टिविटी के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रही हवाई सेवा संघर्ष समिति ने ये ऐलान किया है।

Bilaspur city closed: बिलासपुर-इंदौर की फ्लाइट बंद होने से पहले भोपाल की फ्लाइट को बंद किया गया था। इतना ही नहीं दिल्ली की फ्लाइट का किराया बढ़ाए जाने का भी विरोध किया जा रहा है। हवाई सेवा समिति के आह्वान पर शहर के सभी सामाजिक, व्यापारिक संगठनों समेत स्थानीय लोगों का समर्थन मिल रहा है।

READ MORE: Adani Wilmar Share Price: अडानी ग्रुप की इस कंपनी में लौटी हरियाली, निवेशकों को बनाया मालामाल, आपने इन्वेस्ट किया क्या?

Bilaspur city closed: व्यापारी संगठनों के समर्थन को देखते हुए शुक्रवार को बंद के पक्ष में शनिचरी, तिफरा सब्जी मंडी, बृहस्पति बाजार, बुधवारी बाजार, गोल बाजार, सदर बाजार, मुंगेली नाका, मंगला चौक सरकंडा, तेलीपारा और पुराना बस स्टैंड सहित शहर के विभिन्न इलाकों में मौजूद दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद है।

Next Story