Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Anushka Sen Photos : पतली फिगर पर फिटिंग की स्कर्ट पहन अनुष्का सेन दिखीं ग्लैमरस, क्रॉप टॉप पर अटकी निगाहें, आप भी देखें तस्वीर...

naveen sahu
7 April 2023 1:15 PM GMT
Anushka Sen Photos
x

नई दिल्ली। Anushka Sen Photos : टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का सेन अपनी हॉट फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं जिसमें …

Anushka Sen Photosनई दिल्ली। Anushka Sen Photos : टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का सेन अपनी हॉट फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं जिसमें उनकी हॉटनेस देख कर फैंस के दिलों पर खंजर चल गया है। एक्ट्रेस अनुष्का सेन की दीवानगी भी आजकल फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है।

Anushka Sen Photos

हालांकि एक्ट्रेस की हर अदाओं पर फैंस अक्सर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में अनुष्का सेन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस देख एक बार फिर से फैंस उनके हुस्न के कायल हो गए हैं। अनुष्का सेन ने अपनी इन फोटोज में फिटिंग की स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ है। एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश आउटफिट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Anushka Sen Photos

बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उन पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। हालांकि अनुष्का सेन की लेटेस्ट तस्वीरों पर भी एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा है- यू लुक अमेंजिंग तो वहीं दुसरे ने बोला- सुपर गॉर्जियस। अनुष्का सेन को उनके चाहने वाले इंस्टाग्राम क्वीन बुलाते हैं। एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर शेयर होते ही फैंस के बीच तेजी से ट्रेंड करने लगता है।

Next Story