Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Akanksha Dubey Death Update : आकांक्षा दुबे मौत मामले में सिंगर समर सिंह गिरफ्तार, एक्ट्रेस की मां का दावा- सुसाइड नहीं मर्डर हुआ...

Sharda Kachhi
7 April 2023 11:13 AM GMT
Akanksha Dubey Death Update
x

गाजियाबाद: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कई दिनों से फरार चल रहे भोजपुरी सिंगर समर सिंह को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आकांक्षा के केस में समर सिंह का नाम बार-बार सामने आ रहा था. बीती रात, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से …

Akanksha Dubey Death Updateगाजियाबाद: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कई दिनों से फरार चल रहे भोजपुरी सिंगर समर सिंह को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आकांक्षा के केस में समर सिंह का नाम बार-बार सामने आ रहा था. बीती रात, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से समर सिंह को गिरफ्तार किया गया. आकांक्षा की मां ने, अपनी बेटी की मौत को सुसाइड नहीं मर्डर बताया है और इसके लिए उन्होंने समर को ही जिम्मेदार ठहराया है.

समर सिंह को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्ल्स क्रिस्टल सोसाइटी से पकड़ा है. बताया जा रहा है कि इससे पहले वह नोएडा में रह रहा था. चार दिन पहले यहां आया था. गाजियाबाद पुलिस के डीसीपी निपुण अग्रवाल के अनुसार, गुरुवार को वाराणसी पुलिस यहां आई थी. आकांक्षा दुबे मामले में हम से मदद मांगी थी. इसके बाद गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित गांव मोरटा के नजदीक एक सोसाइटी से वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को कस्टडी में लिया है. फिलहाल अभी समर सिंह गाजियाबाद में है.

आकांक्षा रविवार को उत्तर प्रदेश के सारनाथ में एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थी. पुलिस को संदेह है कि मॉडल से एक्टिंग की दुनिया में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या से हुई, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. आकांक्षा दुबे ने कसम पैदा करने वाले की 2, मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी) और वीरों के वीर सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में भी काम किया था.

Next Story